कपिल शर्मा ने इंडिगो एयरलाइंस की लगाई क्लास, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली: फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर फिर सुर्खियों में है। कपिल शर्मा ने अपने पोस्ट में इंडिगो फ्लाइट को लेकर गुस्सा निकाला है। दरअसल उन्हें घंटों फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा, इस वजह से वो भड़क गए। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने पोस्ट में वीडियो भी दिखाया है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। क्या ? सच में ? हमें 8 बजे टेकऑफ करना था” लेकिन अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं। फिर भी, कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है। क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं #इंडिगो 6ई 5149′

 

कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो

बाद में उन्होंने फ्लाइट से उतरने वाले यात्रियों का एक वीडियो साझा किया, जिससे पता चला कि उन्हें फ्लाइट के परिवर्तन के बारे में सूचित किया गया था, और सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस आना आवश्यक हो गया़। उन्होंने लिखा, “अब वे सभी यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरे विमान से भेजेंगे, लेकिन फिर से, हमें सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा। वहीं अब कपिल शर्मा के पोस्ट पर यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं एक ने कहा, हम सालों से आपकी सेंसलेस कॉमेडी झेलते हैं क्या आप दो घंटें इंतजार नहीं कर सकते। वहीं दूसरे ने कहा आप पेग लगाकर खुद ही प्लेन उड़ा लें। साथ ही कई लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे रहें।

Visited 24 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections 2024 : …तो क्या आसनसोल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भाजपा की …

- कल जारी हो सकती है दूसरी सूची कोलकाता : पवन सिंह द्वारा आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नाम वापस लिये जाने के बाद आगे पढ़ें »

NIA Raid In Bengaluru: लश्कर मॉड्यूल से जुडे़ तार, 7 राज्यों में NIA की छापेमारी

बेंगलुरु: बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने कैफे में ब्लास्ट को अंजाम दिया है, उनके तार लश्कर मॉड्यूल से जुड़े हुए हैं। कर्नाटक आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!