नेताजी वाले ब्यान पर ट्रोल करने वालों को कंगना का जवाब

मुंबई : क्वीन और फैशन जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना अब पॉलिटिक्स में अपनी धाक जमाने के लिए तैयार हैं। कंगना रनौत को बीजेपी ने मंडी से टिकट दे दी है, जिसके बाद एक्ट्रेस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ऐसे में वह लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं। वहीं बीते दिनों ही एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वो लोगों के निशाने पर आ गईं। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया है।

कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
दरअसल, इवेंट में  कंगना ने बातों-बातों में नेताजी सुभाष चंद्र बोस को स्वतंत्र भारत का पहला प्रधानमंत्री कह दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी। लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया। उनके आईक्यू और राजनीति क्षमता पर भी सवाल उठाने लगे। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘जो लोग मुझे भारत के पहले पीएम पर ज्ञान दे रहे हैं, उन्हें यह स्क्रीनशॉट पढ़ना चाहिए। यहां शुरुआती लोगों के लिए कुछ सामान्य ज्ञान है। वो सभी प्रतिभाशाली लोग, जो मुझे पढ़ाई करने के लिए कह रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मैंने इमरजेंसी नाम की एक फिल्म लिखी है। उसमें अभिनय किया है और निर्देशन भी। इमरजेंसी  मुख्य रूप से नेहरू परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, इसलिए कृपया कोई मुझे ज्ञान ने दे। इसके आगे कंगना ने ये भी कहा कि मैं आपके आईक्यू से बहुत आगे की बात कर रही हूं, तो आपको ऐसा लग रहा है कि मुझे जानकारी नहीं है, तो इसमें मेरा नहीं आपका मजाक बना है।
Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर