40 दिन बाद एनिमल पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं-

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का गुस्सा फिल्म एनिमल पर फूटा है। उन्होंने इस फिल्म को महिला विरोधी फिल्म करार दिया है। फिल्म रिलीज होने और सुपरहिट होने के करीब एक महीने से भी ज्यादा समय बाद कंगना रनौत फिल्म के एक खास सीन और डायलॉग की आलोचना कर रही हैं। असल में एक यूजर ने उनकी फिल्म तेजस से जुड़ा एक सवाल पूछा था, जिसके जवाब में कंगना रनौत को एनिमल मूवी की याद आई।

तेजस पर हुआ सवाल

ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना रनौत पर उनकी फिल्म तेजस से जुड़ा सवाल पूछा। यूजर ने लिखा कि जी 5 पर मौजूद तेजस, कंगना की शानदार फिल्म है। यह समझ में नहीं आ रहा कि ये फिल्म बेहतर प्रदर्शन क्यों नहीं कर सकी। क्या करण जौहर और उनकी गैंग कंगना रनौत का करियर बर्बाद करना चाहती है। इस ट्वीट के जवाब में ही कंगना रनौत ने ट्वीट किया और एनिमल मूवी की आलोचना की।

कंगना रनौत का ट्वीट

कंगना रनौत के निशाने पर रणबीर कपूर और तृप्ति डीमरी का वो सीन रहा जिसमें रणबीर कपूर, तृप्ति डिमरी को अपने जूते चाटने के लिए कहते ह। कंगना रनौत ने कहा कि मेरी फिल्मों के लिए पेड नेगेटिविटी फैलाई जाती है। मैं इन हालातों से मुश्किलों से लड़ रही हूं, लेकिन पब्लिक भी ऐसी फिल्में पसंद कर रही है जिसमें महिलाओं को पीटा जाता है। जहां उन्हें किसी ऑब्जेक्ट की तरह यूज किया जाता है। उन्हें जूते चाटने के लिए कहा जाता है। ये उनके लिए बहुत डिसकैरेजिंग होता है जो महिला सशक्तिकरण के लिए डेडिकेटेड हैं और इसी पर बेस्ड फिल्में भी बनाते हैं।

इसके आगे कंगना ने लिखा कि लेटेस्ट फिल्मों में महिलाओं को दीवार पर लगे फूल की तरह इस्तेमाल किया जाता है, जिन्हें वायलेंस और डिसग्रेस के साथ स्क्रीन पर पेश किया जाता है।

 

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!