Joy Filmfare Awards Bangla : अर्धांगिनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म

कोलकाता ः Filmfare ने टाइटल पार्टनर के रूप में Joy पर्सनल केयर के साथ मिलकर कोलकाता में Joy Filmfare Awards Bangla के 7वें संस्करण का सफलतापूर्वक आयोजन किया। शाम की मेज़बानी सौरव दास, सौरसेनी मैत्रा और परमब्रत चटर्जी ने की।
बांग्ला सिनेमा के सबसे बेहतरीन सितारों नुसरत फारिया, कोयल मल्लिक, बोनी सेनगुप्ता और कौशानी मुखर्जी, अंकुश हाजरा और ओइंद्रिला सेन और श्राबंती चटर्जी जैसे कलाकारों के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ मंच पर धूम मचा दी। दर्शकों को रुद्रनील घोष और अंबरीश भट्टाचार्य के बेहतरीन कॉमेडी एक्ट देखने को मिले।

इस साल, अतनु घोष, जिन्होंने शेष पाता के लिए अपनी शानदार कहानी और निर्देशन से दर्शकों को प्रभावित किया और उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिल्म की श्रेणी के तहत विजेता घोषित किया गया, प्रोसेनजीत चटर्जी ने शेष पाता में अपने अभिनय कौशल और असाधारण प्रदर्शन के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) का पुरस्कार जीता, जबकि चुरनी गांगुली को अर्धांगिनी में एक रोमांचक और मंत्रमुग्ध करने वाला चित्रण करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) का पुरस्कार मिला। शाम को दमदार कलाकार, फिल्म निर्माता और लेखक, प्रभात रॉय को प्रतिष्ठित लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।
वर्ल्डवाइड मीडिया के निदेशक और जेडइएनएल बीसीसीएल टीवि और डिजिटल नेटवर्क के सीईओ रोहित गोपाकुमार ने कहा, “फिल्मफेयर अवार्ड्स बांग्ला न केवल आज की प्रतिभाओं का उत्साह मनाता है, बल्कि बांग्ला सिनेमा की स्थायी विरासत का भी उत्साह मनाता है। हम सभी विजेताओं को बधाई देते हैं, जिनका उत्कृष्ट काम दर्शकों और महत्वाकांक्षी कलाकारों को प्रेरित करता रहता है। हम अपने सहयोगियों को दिल से धन्यवाद देते हैं, जिनके अटूट समर्थन ने इस आयोजन को संभव बनाया है।”

 

आयोजकों ने यह कहा

Joy Filmfare Awards Bangla : डायरेक्टर प्रभात रॉय को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजते प्रसन्नजीत चटर्जी

फिल्मफेयर के संपादक जितेश पिल्लई ने कहा, “फिल्मफेयर अवार्ड्स बंगाल के एक और शानदार संस्करण के समापन पर, मैं इस यादगार समारोह में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ। सभी योग्य विजेताओं को बधाई बांग्ला फिल्म उद्योग उत्कृष्टता के मानक स्थापित करता रहा है, जो दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करता है। प्रत्येक बीतते वर्ष के साथ, विजेताओं को चुनने का कार्य और अधिक चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है, जो बांग्ला सिनेमा के भीतर अविश्वसनीय प्रतिभा का प्रमाण है। जैसा कि हम उद्योग के साथ अपनी स्थायी साझेदारी को संजोते हैं, हम उत्सुकता से भविष्य की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो उत्सव और सिनेमेटिक चमक के और अधिक क्षणों से भरा होगा।”
उद्योग जगत की मशहूर हस्तियों और दिग्गजों के इस अवसर पर रेड कार्पेट सितारों की चमक से जगमगा उठा, जिसने शाम की रौनक बढ़ा दी। उल्लेखनीय उपस्थित लोगों में चुन्नी गांगुली, श्रुति दास, मोनामी घोष, सौमित्रशा कुंडू, इमान चक्रवर्ती, सुब्रत दत्ता, रोहन भट्टाचार्य और अंगना रॉय, देबज्योति मिश्रा, अंकिता नंदी, अंतरा नंदी, पायल मुखर्जी, अनिक दत्ता, अनुराधा मुखर्जी, इधिका पॉल, सुष्मिता चटर्जी, जया अहसन, सोलंकी रॉय, गार्गी रॉयचौधरी और अन्य शामिल थे, जिन्होंने रेड कार्पेट पर कदम रखा।

Visited 11 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर