रिलीज के कुछ ही घंटों में फिल्म ‘सैम बहादुर’ हुई लीक, मेकर्स को झटका

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म सैम बहादुर आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस बीच फिल्म मेकर्स को झटका भी लगा है। दरअसल, रिलीज होने के कुछ ही घंटों के बाद फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। बता दें कि ये फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का रोल निभाया था।

रिलीज के कुछ ही घंटों में हुई लीक

रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। टेलीग्राम और अन्य टोरेंट वेबसाइटों पर फिल्म उपलब्ध है। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की जवान के साथ भी यही हुआ था। फिल्म को मिल रही ढेरों तारीफों के बीच विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ की रिव्यू सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाली है। कैटरीना ने फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, सैम बहादुर मेघनागुलज़ार इतनी पोइटिक ब्यूटीफुल क्लासिक फिल्म दूसरे युग में ले गई। पोस्ट में कटरीना ने आगे लिखा कि आप उनकी कहानी बताने का जुनून और हर शॉट में विस्तार पर ध्यान देख सकते हैं। सैम, वीरता, धैर्य क्या प्रदर्शन है। मैं तो शॉक हूं आप बहुत प्रेरणादायक है। अपनी एक्टिग के लिए शानदार सच्चे तरीके से काम किया हैं। आपको चमकते हुए देखकर बहुत गर्व हुआ। स्क्रीन के आर-पार आपका रास्ता। मैंने पिछले साल आपको खुद को इस फिल्म में डालते और सैम में तब्दील होते देखा है। सैम बहादुर भारतीय सेना के साथ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की चार दशक लंबी जर्नी और बांग्लादेश की स्वतंत्रा के 1971 के युद्ध में उनकी वाइटल रोल की कहानी है।

Visited 37 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections 2024 : …तो क्या आसनसोल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भाजपा की …

- कल जारी हो सकती है दूसरी सूची कोलकाता : पवन सिंह द्वारा आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नाम वापस लिये जाने के बाद आगे पढ़ें »

NIA Raid In Bengaluru: लश्कर मॉड्यूल से जुडे़ तार, 7 राज्यों में NIA की छापेमारी

बेंगलुरु: बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने कैफे में ब्लास्ट को अंजाम दिया है, उनके तार लश्कर मॉड्यूल से जुड़े हुए हैं। कर्नाटक आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!