आज भी सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली है अंकिता लोखेंडे के साथ

मुंबई : बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई नेशनल गॉसिप का हॉट टॉपिक बना हुआ है। इनके घर का कलेश अब पूरी दुनिया देख रही है। उपर से जब हाल ही में अंकिता लोखंडे की मां और सास दोनों बीबी हाउस में आई थीं। सास ने घर में एंट्री के साथ ही बहू अंकिता के सामने शिकायतों का पिटारा खोल दिया था। इस दौरान विक्की जैन की मां ने अंकिता पर ये भी आरोप लगाया था कि वो सुशांत का नाम सिर्फ सहानुभूति के लिए ही लेती हैं। जिसके बाद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता की मां को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। जिसपर सुशांत की बहन ने भी रिएक्ट किया है।

अंकिता को लेकर उनकी मां ने दी सफाई

इंटरव्यू में अंकिता की मां अपनी बेटी की तरफ से सफाई देते हुए उनके और सुशांत के रिश्ते पर बात करती हैं। इस दौरान अंकिता लोखंडे की मां ने बताया है कि वो भी 7 साल तक अंकिता और सुशांत के साथ एक ही घर में रही हैं। अंकिता- सुशांत को बहुत प्यार करती थी और मूव ऑन होने में वक्त लगता है। इतना ही नहीं उन्होंने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि अंकिता आज भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से टच में हैं। अंकिता की आज भी सुशांत की बहनों श्वेता और रानी से बात होती है। इतना ही नहीं सुशांत के पापा से भी अंकिता फोन पर बात करती हैं। अंकिता की मां के इंटरव्यू का ये वीडियो क्लिप इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर अंकिता को सपोर्ट किया है।

सुशांत की बहन ने अंकिता को किया सपोर्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता की मां के इस क्लिप के स्क्रीनशॉट के साथ अपनी और अंकिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता के लिए अपना समर्थन देते हुए लिखा, ‘हम तुमसे प्यार करते हैं, अंकी! तुम बेस्ट और पवित्र हैं।’ वहीं, उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन देकर अंकिता का सपोर्ट कर रहे हैं।

 

Visited 117 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय सुरक्षाबल की 100 कंपनियां पहुंचीं, शिक्षा मंत्री ने जताई आपत्ति

कोलकाता : चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की कभी भी घोषणा कर सकता है। चुनाव से पहले राज्य में केंद्रीय बल आ चुका है। शुक्रवार काे पहले आगे पढ़ें »

Jayant Sinha: जयंत सिन्हा ने चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान, हाईकमान को फैसले के पीछे …

हजारीबाग : हजारीबाग से भारतीय जनता पार्टी के सांसद जयंत सिन्हा ने भी पार्टी से गुजारिश की है कि वह उन्हें चुनावी कर्तव्यों से मुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर