मुंह ढककर माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचे एक्टर शाहरुख खान, वीडियो हुआ VIRAL

नई दिल्ली: फिल्म जवान को लेकर शाहरुख खान इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जबकि दूसरा ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है। 31 अगस्त को दूसरा ट्रेलर रिलीज होने से पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे। यहां उन्होंने माथा टेका और माता का आशीर्वाद लिया। शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैकेट में नजर आएं शाहरुख

वायरल वीडियो में शाहरुख हाई सिक्योरिटी के बीच दिख रहे हैं। पहचान छिपाने के लिए उन्होंने अपना चेहरा कवर कर रखा है जिससे की उनके बारे में किसी को पता ना चले। इसके अलावा खान ने सफेद टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं। जैकेट से उन्होंने अपने सिर को ढ़का हुआ है और मास्क लगाकर चेहरे को कवर किया हुआ है। बता दें कि शाहरुख की फिल्म जवान 7 सितंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jatin Gupta (@iamjating)

‘पठान’ रिलीज के समय भी गए थे मंदिर

इससे पहले पठान फिल्म के रिलीज़ के वक्त भी कटरा में मौजूद वैष्णो देवी मंदिर गए थे। उस वक्त भी शाहरुख खान सभी से छिपाकर वहां पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने उस दौरान सुरक्षाकर्मियों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी। उस वक्त भी शाहरुख की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हुए थे।

फिल्म जवान का ट्रेलर कल आएगा। इस ट्रेलर का फैंस काफी दिनों से इंतज़ार कर रहे हैं। जवान का निर्देशन साउथ के मशूहर डायरेक्टर एटली ने किया है। इसका प्रिव्यू और टीज़र पहले ही आ चुका है, जिसमें शाहरुख खान एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी दिखाई देंगी। इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण ने भी एक्टिंग की है। प्रिव्यू में दीपिका को भी एक्शन मोड में दिखाया गया है।

Visited 114 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर