Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नेशनल टीवी पर उड़ाया विक्की जैन का मजाक, बोले- ‘अपनी बीवी के नाम पर…’

मुंबई : सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है। इस समय शो में केवल 8 सदस्य ही बचे हैं, जो फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। शो में अब दो टीमें भी बन गई हैं जिनमें खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिल रही है। टॉर्चर टास्क के बाद बिग बॉस हाउस के रिश्ते बदल गए हैं। इस बीच शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। बिग बॉस के सामने आए प्रोमो में देखने को मिला है कि आज के एपिसोड में घर में एक टास्क होने वाला है। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को रोस्ट करते नजर आएंगे। इसके अलावा शो में ऑडियंस भी उनको चीयर करती दिखेगी। इस प्रोमो में मुनव्वर फारुकी ने अंकिता के पति विक्की जैन को रोस्ट करते हुए कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे अंकिता के चेहरे का रंग उड़ता नजर आया है।

मुनव्वर ने किया विक्की जैन को रोस्ट
दरअसल, वीडियो में मुनव्वर फारुकी कहते सुनाई दे रहे हैं कि, झगड़े में विक्की भाई ने मेरे को बोला था कि तेरे जैसे 200 मेरे यहां काम पे हैं….मैं तो एक इंसान को जानता हूं जो यहां बीवी के नाम पे है। वीडियो में आगे मुनव्वर कहते सुनाई देते हैं कि- ‘अंकिता जी कहती हैं कि टीवी मेरा मायका है, तो ये (विक्की) जमाई कुछ ज्यादा दिन नहीं रुक गया यहां।’ ये सुन ऑडियंस जहां तालिया बजाती नजर आती है तो वहीं अंकिता लोखंडे काफी गुस्से में दिखाई दी हैं। हालांकि, विक्की जैन इस दौरान मुस्कुराते नजर आए हैं।

बता दें कि, टॉर्चर टास्क में दो टीम बनाई गई थी। पहली टीम में मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण थे, तो वहीं, दूसरीं टीम में विक्की, अंकिता, ईशा और आयशा शामिल थे। इस टास्क के बाद से ही शो के पहले दिन से दोस्त मुनव्वर और अंकिता की दोस्ती में दरार आ गई है। अंकिता ने गुस्से में मुनव्वर को काफी कुछ बुरा भला कहा है। दोनों दोस्त अब दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं।
नॉमिनेशन की बात करें तो, इस हफ्ते टॉर्चर टास्क हारने के बाद अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। अब देखना होगा कि किसका सफर इस हफ्ते खत्म होता है।

 

Visited 79 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव: BJP ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की, यहां देखें सभी के नाम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। BJP ने 195 सीटों आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!