विराट-गंभीर 10 साल बाद मैदान पर फिर भिड़े, कोहली ने…

लखनऊ: लखनऊ में IPL के मैच में विराट कोहली और गौतम गंभीर की टसल एक बार फिर देखने को मिली। दोनों एक दूसरे के सामने आ गए। 5 मिनट तक तीखी नोक-झोंक होती रही। मामला इतना बढ़ गया कि LSG के कप्तान केएल राहुल और सीनियर खिलाड़ी अमित मिश्रा को बीच बचाव करना पड़ा। इसके बाद भी कोहली और गंभीर एक-दूसरे से नाराज दिखे। इससे पहले 2013 में भी दोनों में तीखी बहस हुई थी। मैच के दौरान विराट ने जूता दिखाकर नवीन उल-हक पर स्लेजिंग भी की। इस विवाद के बाद LSG के मेंटर गौतम गंभीर और RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर IPL कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने पर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया गया। LSG के गेंदबाज नवीन-उल-हक पर भी मैच फीस का 50% जुर्माना लगाया गया। कोहली और नवीन ने अपनी गलती मान ली है।

कोहली ने लिखा- ना तथ्य, ना ही सत्य
विराट ने मैच के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इसे सफाई के तौर पर देखा जा रहा है। लिखा, ‘जो भी कुछ हम सुनते हैं, वे विचार होते हैं, तथ्य नहीं। हम जो कुछ भी देखते हैं वह एक दृष्टिकोण है, सत्य नहीं।” इसके नीचे मार्कस ऑरेलियस का नाम लिखा है

नवीन ने लिखा- आपको वही मिलता है जो आप डिजर्व करते है
मैच के बाद नवीन उल-हक ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘आपको वही मिलता है जो आप डिजर्व करते है। ऐसा ही होना चाहिए और ऐसा ही होता है।’ इसे भी उस नोक-झोक से जुड़ा माना जा रहा है।

 

 

Visited 187 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!