IPL 2024 : कोई भी झगड़ा ‘VIRAT’ या ‘GAMBHIR’ नहीं…कोहली-गौतम के …

नई दिल्ली : आईपीएल 2024 में विराट कोहली और गौतम गंभीर पहली बार उस समय एक-दूसरे के आमने-सामने हुए जब उनकी टीमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरी। बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्रिकेट के दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी को आमने-सामने देखकर फैंस की सांसे थमी रह गई। ऐसा इसलिए था क्योंकि क्रिकेट जगत में कोहली और गंभीर की लड़ाई काफी पुरानी मानी जाती है। आईपीएल 2013 में पहली बार दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और तब से आईपीएल में दोनों के बीच काफी प्रतिद्वंद्विता मानी जाती है। गंभीर पिछले सीजन में जब लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर थे तब भी उनकी कोहली से तू-तू, मैं-मैं हो गई थी। गंभीर आईपीएल 2024 में अब अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर हैं और ऐसे में इस सीजन में जब गंभीर और कोहली पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे तो फैंस उनके मुकाबले को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। हालांकि कोहली और गंभीर के बीच इस बार पहले जैसा कुछ नहीं हुआ। यह देखकर फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा था।
बेंगलुरु की बल्लेबाजी के दौरान जब ‘टाइम आउट’ हुआ तो गंभीर और विराट मैदान पर दिखे। दोनों ने इस बार अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्विता को पीछे छोड़कर अपने बीच जारी मतभेदों को खत्म करने का फैसला किया। मैदान पर गंभीर और कोहली को गर्मजोशी से गले मिल देखा गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाते और फिर गले लगते हुए भी दिखाई दिए। इसे देखकर क्रिकेट जगत भी हैरान रह गया। फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है कि हे प्रभु ये क्या हो गया। कोहली और गौतम के इस ब्रोमांस पर अब दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने एक्स पर कोहली और गंभीर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ” किसी भी प्रॉब्लम में मदद के लिए 112 है तैयार’…. दिल्ली पुलिस ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ” झगड़ा हुआ? डाइल 112 और झगड़े को शांत करो…कोई भी झगड़ा VIRAR या और GAMBHIR नहीं…”

Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

कोलकाता: शहर के एक इलाके में बीते कुछ दिनों से चोरी के मामले बढ़ गये है। जोड़ासांको थाना इलाके में बीते कुछ दिनों में चोरी आगे पढ़ें »

ऊपर