Zepto के इस प्रोग्राम से ग्राहकों को मिलेगी अनलिमिटेड फ्री डिलिवरी!

नई दिल्ली : क्विक कॉमर्स कंपनी जेप्टो ने एक सबस्क्रिप्शन प्रोग्राम शुरू करने की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड मुफ्त डिलिवरी और किराना के सामान पर 20 फीसदी छूट मिलेगी। मुंबई की कंपनी ने कहा कि अधिसंख्य ग्राहकों के लिए शुरू किए जेप्टो पास की कीमत 19 रुपये से 39 रुपये प्रति माह है। एक महीने के प्रायोगिक परीक्षण के दौरान लॉयल्टी प्रोग्राम चुनने वाले जेप्टो के ग्राहकों ने ऐप्लिकेशन पर 30 फीसदी अधिक खर्च किया। जो ग्राहक अगले महीने भी जुड़े रहते हैं उनकी तादाद 10 फीसदी बढ़ गई। प्रायोगिक परीक्षण के दौरान दो सप्ताह के भीतर जेप्टो पास वाले ग्राहकों के मिलने वाले ऑर्डर से पता चलता है कि इसे तेजी से अपनाया गया है।

जेप्टो के सह-संस्थापक और मुख्य कार्य अधिकारी आदित पलीचा ने बताया , ‘हमने कार्यक्रम के परिणामस्वरूप फ्रिक्वेंसी में भारी इजाफा देखा है। जेप्टो पास वाले ग्राहक अब अधिक श्रेणियों में खरीदारी कर रहे हैं। अपनाने के मामले में पहले महीने में जेप्टो पास वाले 10 लाख उपयोगकर्ताओं से अधिक उपयोगकर्ताओं के होने की उम्मीद है।’ स्विगी इंस्टामार्ट के बाद जेप्टो ऐसी दूसरी क्विक कॉमर्स कंपनी है जो अपने ग्राहकों को सबस्क्रिप्शन लाभ दे रही है। मगर बेंगलूरु में जेप्टो का सबस्क्रिप्शन लेने वाले ग्राहकों को फूड डिलिवरी में भी फायदा मिल रहा है। जोमैटो के स्वामित्व वाली ब्लिंकइट 99 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर मुफ्त डिलिवरी की सुविधा देती है, लेकिन उसके पास कोई सबस्क्रिप्शन योजना नहीं है।

 

Visited 39 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर