Paytm Payment Bank के चेयरमैन पद से विजय शेखर शर्मा का इस्तीफा, बोर्ड सदस्यता भी छोड़ी

नई दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक के एक्शन के बाद से Paytm Payment Bank में भारी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस बीच अब पेटीएम पेमेंट बैंक के चेयरमैन पद से विजय शेखर शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही विजय शेखर शर्मा ने Paytm Payments Bank के बोर्ड से भी इस्तीफा दे दिया है। दरअसल, पेटीएम पेमेंट बैंक पर रिजर्व बैंक की कार्रवाई के बाद बोर्ड में कई बदलाव किए गए हैं। पेटीएम ने सोमवार को प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट बैंक के पार्ट टाइम नॉन एग्जीक्यूटिव चेयरमैन के पद से हटने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने PPBL के बोर्ड सदस्य का पद भी छोड़ दिया है। विजय शेखर शर्मा के इस्तीफे के बाद पेटीएम पेमेंट बैंक के बोर्ड का पुनर्गठन भी किया गया है, जिसमें कई नए चेहरे शामिल किए गए हैं। अब सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवासन श्रीधर बोर्ड के सदस्य होंगे। इसके अलावा रिटायर्ड IAS देबेंद्रनाथ सारंगी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अशोक कुमार गर्ग और रिटायर्ड IAS रजनी सेखरी सिब्बल बोर्ड के सदस्य होंगे।

 

Visited 21 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर