सरकार के दखल के बाद प्ले स्टोर पर वापस आए भारतीय ऐप्स, इस वजह से किया था गूगल ने डीलिस्ट…

नई दिल्ली : गूगल ने कुछ भारतीय ऐप्स, जिन्हें प्लेस्टोर से हटा दिया गया था, को एक बार फिर से बहाल कर दिया है। ऐसा सरकार द्वारा बैठक बुलाकर विवाद को सुलझाने के लिए कदम उठाने के बाद हुआ। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के हवाले से कहा कि सरकार कुछ ऐप्स को डीलिस्ट करने के गूगल के कदम का कड़ा विरोध करती है। उन्होंने कहा, “सरकार गूगल द्वारा कुछ ऐप्स को प्ले स्टोर से हटाने पर कड़ा रुख अपना रही है। हम ऐप्स को डीलिस्ट करने की अनुमति नहीं देंगे।” हस्तक्षेप के बाद, गूगल ने Info Edge India के कुछ प्रमुख ऐप्स, जैसे Naukri, 99acres, Naukri Gulf को बहाल कर दिया है। सरकार के हस्तक्षेप के बाद पीपुल्स ग्रुप का मैट्रिमोनी ऐप शादी भी शनिवार दोपहर प्ले स्टोर पर वापस आ गया। इन्फो एज के सह-संस्थापक संजीव बिकचंदानी ने कहा, “कई इन्फो एज ऐप्स प्ले स्टोर पर वापस आ गए हैं। हितेश और पूरी इन्फो एज टीम के नेतृत्व में बहुत अच्छा प्रयास किया गया। लोग इसके लिए पूरी रात जागते रहे। महान संकट प्रबंधन।”

 

Visited 46 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर