Raymond परिवार में पिता भी बेटे से परेशान, बोले- बच्चों को सबकुछ न दें मां बाप

नई दिल्ली: रेमंड परिवार में निजी झगड़े की चर्चा देशभर में है। शादी के 32 साल बाद कंपनी के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया का उनकी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से  तलाक होने जा रहा है। इससे पहले गौतम सिंघानिया का उनके पिता विजयपत सिंघानिया से भी झगड़ा हो चुका है। अब विजयपत सिंघानिया ने भी अपनी बहू का साथ देने की बात कही है। विजयपत सिंघानिया पहले कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने अपने बेटे को सारी संपत्ति सौंप कर गलती की थी। उनके बेटे ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। वह किराए के घर में रहने को मजबूर हैं। अब उसने अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया के साथ भी ऐसा सुलूक किया है।

‘पता नहीं कैसा इंसान है मेरा बेटा?’

बिजनेस टुडे को दिए एक इंटरव्यू में विजयपत सिंघानिया ने कहा कि उनके बेटे ने उनसे सब छीन लिया. बस कुछ पैसे उनके पास बचे हैं, जिससे वो अपना जीवन गुजार रहे हैं। उन्होंने कहा, ” मेरे बेटे ने मुझे कंपनी का कुछ हिस्सा देने की बात कही थी। लेकिन वह इससे मुकर गया। मैंने उसे अपना सब कुछ दे दिया. मेरे पास कुछ नहीं, बस थोड़े से पैसे बचे हैं. उसी से जिंदगी चल रही है। मैं किराए के घर में रह रहा हूं, नहीं तो मैं सड़क पर आ जाता। अब उसने अपनी पत्नी को भी ऐसे बाहर निकाल दिया है। पता नहीं कैसा इंसान है वो…’

‘बच्चों को सब कुछ ना दें मां-बाप’

विजयपत सिंघानिया यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मां-बाप को अपने जीते जी बच्चों को सब कुछ नहीं सौंपना चाहिए। वो बच्चों को सपनी संपत्ति अपनी मौत के बाद सौंपे,उनसे ये गलती हो गई है। वैसे भी माता-पिता के मरने के बाद सबकुछ बच्चों का ही होना है।

‘मैं बहू का साथ दूंगा’

अपनी बहू नवाज मोदी सिंघानिया के बारे में विजयपत सिंघानिया ने कहा कि अगर उनकी बहू उनके पास सलाह-मशविरा के लिए आती है, तो वह उसक साथ देंगे। वहीं अगर वो ये लड़ाई खुद से लड़ना चाहती है, तो वह हस्तक्षेप नहीं करेंगे। गौतम सिंघानिया कभी भी अपनी संपत्ति का 75 प्रतिशत बहू को नहीं देगा।

 

 

Visited 46 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर