Gautam Adani ने इस बच्ची को गोद में लेकर कहा- कोई भी दौलत …

नई दिल्ली : भारत के बड़े कारोबारी समूह अडानी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन गौतम अडानी ने अपनी पोती के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने अपनी पोती के बारे में लिखा कि इन आंखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में गौतम अडानी अपनी 14 महीने की पोती कावेरी को गोद में उठाए हुए हैं। ये तस्वीर 21 मार्च को लंदन के साइंस म्यूजियम में न्यू अडानी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई है। कावेरी उनकी सबसे छोटी पोती है। वह करण और परिधि अडानी की तीसरी बेटी है। गौतम अडानी कई मंचों पर अपनी पोतियों से लगाव का जिक्र कर चुके हैं।
अडानी ने इससे पहले कहा था…


कुछ समय पहले गौतम अडानी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि उनके लिए अपनी पोतियों के साथ समय बिताना काफी राहत भरा क्षण होता है। अडानी ने कार्यक्राम के दौरान कहा, “मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। इससे सारा तनाव दूर हो जाता है। मेरी केवल दो दुनिया है, काम और परिवार। मेरे लिए परिवार ताकत का एक बड़ा स्रोत है।”

Visited 18 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

कोलकाता: SSC घोटाले के बाद अब बारी TET 2017 से जुड़े मामलों की है। आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस पर बड़ा आदेश दिया। बता दें आगे पढ़ें »

ऊपर