Loksabha Elections 2024 : बंगाल में इतनी सभाएं कर सकते हैं माेदी व शाह

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिये एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। चुनाव प्रचार में पीएम कम से कम 15 सभाएं कर सकते हैं। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी राज्य में आ रहे हैं और वह भी 14 सभाएं कर सकते हैं। कोलकाता के शहीद मीनार में पीएम नरेंद्र मोदी अथवा गृह मंत्री अमित शाह सभा कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर, प्रधानमंत्री उत्तर बंगाल में 5 से 6 सभाएं कर सकते हैं। इसके अलावा भा​जपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी चुनाव प्रचार के लिये राज्य में 5 से 7 सभाएं कर सकते हैं। इसके अलावा भाजपा के दिग्गज नेता जैसे कि राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, मानिक साहा चुनाव प्रचार में उम्मीदवारों के समर्थन में सभा व रोड शो कर सकते हैं।

 

Visited 22 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर