पूर्व ट्विटर सुरक्षा प्रमुख ने मस्क पर मुकदमा दायर किया

सैन फ्रांसिस्को: पूर्व ट्विटर आईटी सुरक्षा प्रमुख एलन रोजा ने एक्स, उसके मालिक एलोन मस्क और कंपनी के सलाहकार स्टीव डेविस के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इस मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि उन्हें कंपनी के लागत में कटौती के उपायों का विरोध करने के लिए बर्खास्त कर दिया गया था जो ट्विटर को कानून का पालन करने से रोक सकते थे।

मुकदमें में दावा क‌िया गया

वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी और सूचना सुरक्षा के पूर्व प्रमुख रोजा ने मुकदमे में दावा किया कि उन्हें अस्पष्ट तरीके से बर्खास्त किया गया क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ भी गलत नहीं किया जिससे उनकी बर्खास्तगी को उचित ठहराया जा सके।

फरियादी को इसके पीछे का कोई कारण नहीं बताया गया कि उसे क्यों हटाया जा रहा है। मुकदमे में आरोप लगाया गया कि मस्क ने डेविस को व्यापक अधिकार दिए जिसके साथ उन्होंने तुरंत “ट्विटर के उत्पादों और सेवाओं को काटना शुरू कर दिया जो ट्विटर एफटीसी सहमति डिक्री का समर्थन और अनुपालन करते थे।”

Elon Musk, Twitter news, social media news, CEO Elon Musk

Visited 33 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर