राजनीति छोड़ दूंगा अगर तृणमूल मुझे हरा दे – अधीर

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : हाल में ही राज्य में आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल से 35 लोकसभा जीतने का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने 40 सीटें जीतने का टार्गेट लिया है। अब कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी की प्रति​क्रिया आयी। उन्होंने कहा कि इस तरह से दो पार्टियां अपना अपना टार्गेट तय कर लिये हैं तो क्या कांग्रेस बंगाल में हवा में रहेगी? अधीर ने तृणमूल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वे तृणमूल से हार जाते हैं तो राजनीति छोड़ देंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमलोग मुख्यमंत्री जी से साफ कह देते हैं कि मुर्शिदाबाद में आपको एक सीट भी नहीं मिलेगी। उन्हें चुनौती देते हुए अधीर ने कहा कि मुख्यमंत्री आप मेरे खिलाफ खड़े हो या अभिषेक भी खड़े हो सकते हैं। अगर बहरमपुर में मैं तृणमूल से हार जाता हूं, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर