कहां है कोरोमंडल एक्सप्रेस का ड्राइवर, परिवार को क्यों नहीं मिल रही मिलने की इजाजत?

कोलकाता/ओडिशा : ओडिशा ट्रेन हादसे के लगभग तीन हफ्ते हो चुके हैं लेकिन कोरोमंडल एक्सप्रेस के लोको पायलट का अभी भी कुछ अता-पता नहीं है। ट्रेन ड्राइवर के परिजनों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई है। कटक शहर से 10 किलोमीटर दूर नाहरपाड़ा गांव में हर जगह इसी बात की चर्चा है कि आखिर कोरोमंडल एक्सप्रेस के ड्राइवर कहां हैं। कई लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि क्या ट्रेन ड्राइवर गुनानिधि मोहंती बहुत तेज गति से ट्रेन चल रहे थे? हालांकि उनके पिता कयासों को सिरे से खारिज कर रहे हैं। बता दें कि लोको पायलट मोहंती से मिलने से रोक पर उनका परिवार चिंतित है और इस बात को लेकर क्रोधित हैं कि आखिर मोहंती अभी कहां हैं। अपने बेटे की स्थिति को लेकर चिंता में लोकोपायलट के पिता बिष्णु चरण मोहंती ने कहा कि गांव में हर कोई सोचता है कि दुर्घटना के लिए मेरा बेटा जिम्मेदार है, लेकिन वह पिछले 27 सालों से ट्रेन चला रहा है और उसने कभी गलती नहीं की।
बेटे का इंतजार कर रहे हैं पिता
उन्होंने कहा कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि उस शाम क्या हुआ था? उन्होंने अपने बेटे से बात भी नहीं की है. उनका कहना है कि वे केवल अपने बेटे के घर आने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 2 जून को इस हादसे में ट्रेन ड्राइवर गुणानिधि मोहंती भी घायल हो गए थे। उन्हें भुवनेश्वर के एएमआरआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से उनते पूर्व फौजी पिता अपने बेटे की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।
बुरी तरह घायल हो गए थे लोको पायलट
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के दो दिन बाद गुणानिधि के छोटे भाई रंजीत मोहंती उनसे मिलने अस्पताल गए थे, उन्होंने बताया कि आईसीयू में मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी। डॉक्टरों ने बताया कि हादसे के कारण उनके सीने के अंदर कुछ खून जमा हो गया है। वह गहरे दर्द में थे और बोल नहीं पा रहे थे, हालांकि मेरी भाभी वहां थीं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि उन्हें भी उनके पास जाने की इजाजत है।
भाई को भी नहीं मिलने दिया गया
इतना ही नहीं उनके बड़े भाई संजय मोहंती भी लोको पायलट से मिलने गए थे। उन्होंने कहा कि वह तब आईसीयू में थे लेकिन उसके बाद हमें उनसे मिलने नहीं दिया गया है। गौरतलब है कि ईस्ट कोस्ट रेलवे के चिकित्सा विभाग में कार्यरत एक डॉक्टर ने चार दिन पहले गुणानिधि को अस्पताल से छुट्टी दे दी थी लेकिन उनको लेकर हेल्थ अपडेट जारी नहीं किया था। फिलहाल लोको पायलट कहां इस बात की जानकारी किसी को नहीं है।

Visited 153 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

राम रहीम डेरा मैनेजर की हत्या के केस में बरी

650 से अधिक यात्री बदरीनाथ के दर्शन किए बिना ही लौटे घर, क्या है मामला??

मिजोरम में बारिश ने मचायी तबाही, 12 लोगों की मौत, कई लोग हो गए लापता….

Kolkata: बैंक घोटाले को लेकर व्यवसायी के ठिकानों पर ED ने मारा छापा…

Kolkata News : दो देशों की पुलिस के लिए गुत्थी बना सांसद हत्याकांड

मेट्रो ने स्टेशन में जलजमाव का दोष मढ़ा केएमसी पर, मेयर ने बारिश को ठहराया जिम्मेदार

एयरपोर्ट खुला लेकिन क्राॅस विंड ने रोके रखा उड़ानों को, 12 उड़ानें डायवर्ट

Cyclone Remal : चक्रवात गुजर गया लेकिन जिलों में छोड़ गया गहरा निशान

‘रेमल’ से पहुंचे नुकसान पर ममता ने दिखायी ‘ममता’

Kolkata Schools Reopen : इस दिन से खुल जायेंगे कोलकाता के Schools

ऊपर