Weather Update : अब से अगले कुछ ही घंटों में कोलकाता में होगी बारिश

कोलकाता : कोलकाता में अगले एक-दो घंटे में बारिश होने वाली है। हावड़ा, उत्तर और दक्षिण 24 परगना में भी गरज के साथ बारिश की संभावना जतायी गयी है। बारिश के साथ ही 30-40 किमी की रफ्तार से हवा चलेगी। मौसम विभाग ने कहा कि बारिश के कारण चार जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही मौसम विभाग सूत्रों के अनुसार पिछले दो दिनों की तरह शनिवार को भी दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान है। कोलकाता सहित दक्षिण बंगाल के जिलों में शनिवार शाम से भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ हवाएं भी चलेंगी। कोलकाता के अलावा हावड़ा, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, हुगली, पूर्व मिदनापुर, पश्चिम मिदनापुर, नदिया, मुर्शिदाबाद, पुरुलिया, झारग्राम और बर्दवान में भी शनिवार को बारिश होगी। हालांकि, मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार से राज्य में बारिश की संभावना कम होगी। वहीं दक्षिण बंगाल की तरह उत्तर बंगाल के जिलों में भी शनिवार को गरज के साथ बारिश की संभावना है। दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कलिम्पोंग, अलीपुरद्वार, कूचबिहार, दिनाजपुर और मालदह में भारी बारिश हो सकते हैं। इन जिलों में आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है।

 

Visited 132 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!