Kolkata Airport पर इस अभिनेता की हुई ट्रैफिक पुलिस के साथ बहस

अभिनेता मैनाक बनर्जी एवं उनकी धर्मपत्नी ऐश्वर्या चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज
कोलकाता :
शुक्रवार रात टॉलीवुड अभिनेता मैनाक बनर्जी अपनी धर्मपत्नी ऐश्वर्या चौधरी को दमदम एयरपोर्ट पर रिसीव करने गए थे। आरोप है कि उस दौरान मैनाक ने अराइवल वन ए और वन बी गेट के पास नो पार्किंग में गाड़ी पार्क कर दी जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक कर्मचारी के साथ गाड़ी पार्क करने को लेकर उनकी बहस हो गई। मैनाक ने पुलिस के खिलाफ असहयोग का आरोप लगाते हुए दुर्व्यवहार करने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए अपनी आवाज लोगों तक पहुंचाई। वहीं ट्रैफिक कर्मचारी का कहना है कि नियम को तोड़कर नो पार्किंग में गाड़ी पार्क की हुई थी। इसको लेकर उनसे जब ट्रैफिक कर्मचारी बात करने गए तब मैनाक ने ट्रैफिक कर्मचारी के साथ बदसलूकी की। इस विषय को लेकर ट्रैफिक विभाग द्वारा एनएससीबीआई थाने में पुलिस के साथ दुर्व्यवहार एवं काम में बाधा देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर