मन की बात कार्यक्रम की 100वीं कड़ी को वैशाली ने बनाया खास

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान महानगर में अलग-अलग जगह पर लोगों ने इस कार्यक्रम को टीवी और रेडियो के जरिए सुना। पूर्व विधायक व भाजपा नेता वैशाली डालमिया ने भी इस खास अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जहां एक जायंट स्क्रीन पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम को प्रसारित किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के राज्य अध्‍यक्ष डॉ इंद्रनील खान के साथ ही लगभग 300 लोगों ने शिरकत की। कार्यक्रम में महिलाओं ने पीएम मोदी के फोटो पर तिलक लगाने के साथ ही वहां मौजूद लोगों पर भी तिलक लगाया। इस दौरान वैशाली डालमिया ने बताया कि पीएम मोदी ने कोरोना काल में जिस तरीके से देशवासियों की रक्षा की, वह भगवान तो नहीं पर भगवान के रूप में एक अवतार हैं। हम लोग चाहते हैं कि मोदी स्वस्थ रहकर हम सबके बीच लगातार देश की सेवा करते रहें। उन्होंने कहा कि विश्व का प्रथम व्यक्ति हो, या किसी ग्राम का अंतिम व्यक्ति, प्रधानमंत्री विभिन्न संचार माध्यमों से संपर्क रखते हैं। देश को ऐसा नेतृत्व मिला है, जिसने न सिर्फ भारत की अंतरराष्ट्रीय छवि को निखारा है, बल्कि विकास के नए आयामों को छूकर भारतीय परिवारों के रहन-सहन के स्तर को भी ऊंचा किया है।
आयुष्‍मान भारत दिवस पर फ्री हेल्‍थ चेकअप कैंप
मन की बात के 100वें एपिसोड के साथ रविवार को आयुष्मान भारत दिवस भी मनाया गया। इसके लिये वैशाली डालमिया की ओर से बेहाला में फ्री हेल्‍थ कैंप, आई चेकअप कैंप के साथ ही ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया था।

Visited 160 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर