बशीरहाट के दो श्रमिकों की ओडिशा में दुर्घटना में हुई मौत

Fallback Image

बशीरहाट के 9 लोगों की 2 महीनों में गई है जान
बशीरहाट : बशीरहाट थाना अंतर्गत संग्रामपुर श्रीबाटी इलाके में शुक्रवार को मातम छा गया। इलाके के 2 श्रमिकों की जहां दुर्घटना में मौत हो गई वहीं चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये सभी ओडिशा में एक पोल्ट्री फॉर्म में काम करने जा रहे थे। बताया गया है कि ये सभी श्रमिक मेटाडोर में सवार होकर ओडिशा की ओर जा रहे थे कि तभी बालेश्वर इलाके में पीछे से आ रहे डंपर ने इनकी गाड़ी को धक्का मार दिया जिससे दो श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार को ओडिशा पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। उनकी व्यवस्था गंभीर बताई जा रही है। मृतकों के नाम सहीपुर गाजी और अशरफ सरदार बताये जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसे लेकर बशीरहाट निवासी लगभग 9 लोगों की मौत 2 महीनों में हो गई है, जिसको लेकर इलाके में शोक का माहौल बना हुआ है। स्थानीय प्रशासन की ओर से मृतकों के शवों को उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर