सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद पूर्व मिदनापुर में गरमायी राजनीति

शुभेंदु अधिकारी के काफिले की चपेट में आने से युवक की मौत होने का आरोप
पूर्व मिदनापुर: सड़क हादसे में हुई युवक की मौत के मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा नंदकुमार 116बी राष्ट्रीय राजमार्ग पर चांदीपुर के समीप गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक स्थानीय युवक की मौत हो गयी। ज्ञात हुआ है कि रात करीब 11 बजे साइकिल से सड़क पार करते समय उन्हें पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक का नाम शेख इसराफिल है और वह चांदीपुर के भैरवपुर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।
इस हादसे के बाद जिले की राजनीति गरमा गयी है मूलरुप से हादसे को लेकर तृणमूल सामने आ गयी है। आरोप लगाया गया है कि राज्य के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले के एक वाहन की चपेट में आने से इसराफिल की मौत हो गई। हादसा रात के तकरीबन 10.15 बजे के समय हुआ जिसके बाद रास्ते पर पथ अवरोध कर विक्षोभ दिखाना शुरु हो गया। आक्रोशित भीड़ ने सड़कों पर टायर जलाकर विरोध जताया और उन्होंने शुभेंदु अधिकारी की गिरफ्तारी की मांग की। जिसके कारण 116बी राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया, लंबी दूरी के कई वाहन एक के बाद एक सड़क पर रुक गए। घटना की सूचना मिलने पर चांदपुर थाने की पुलिस ने आनन-फानन में जाकर शव को बरामद किया और दुर्घटना में मारे गये व्यक्ति की साइकिल भी ले गए। इस बारे में पुलिस का कहना है कि अभी यह जांच का विषय है कि क्या इसराफिल की मौत शुभेंदु अधिकारी के काफिले के एक वाहन के धक्के सेे हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली कि उस घटना में अभियुक्त गाड़ी के चालक को चांदीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसका नाम आंनदकुमार पांडेय बताया जाता है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आनंदकुमार को कांथी से गिरफ्तार का शुक्रवार को उसे तमलुक कोर्ट में पेश किया गया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक सोहम चट्टोपाध्याय और तृणमूल नेता डोला सेन शुक्रवार सुबह चांदीपुर गए और शुभेंदु अधिकारी की गिरफ्तारी की मांग पर आंदोलन की रूपरेखा बनाने में जुट गये।

Visited 47 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

राम रहीम डेरा मैनेजर की हत्या के केस में बरी

650 से अधिक यात्री बदरीनाथ के दर्शन किए बिना ही लौटे घर, क्या है मामला??

मिजोरम में बारिश ने मचायी तबाही, 12 लोगों की मौत, कई लोग हो गए लापता….

Kolkata: बैंक घोटाले को लेकर व्यवसायी के ठिकानों पर ED ने मारा छापा…

Kolkata News : दो देशों की पुलिस के लिए गुत्थी बना सांसद हत्याकांड

मेट्रो ने स्टेशन में जलजमाव का दोष मढ़ा केएमसी पर, मेयर ने बारिश को ठहराया जिम्मेदार

एयरपोर्ट खुला लेकिन क्राॅस विंड ने रोके रखा उड़ानों को, 12 उड़ानें डायवर्ट

Cyclone Remal : चक्रवात गुजर गया लेकिन जिलों में छोड़ गया गहरा निशान

‘रेमल’ से पहुंचे नुकसान पर ममता ने दिखायी ‘ममता’

Kolkata Schools Reopen : इस दिन से खुल जायेंगे कोलकाता के Schools

ऊपर