Egra Blast : एगरा पहुंचे तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल के खिलाफ लगे ‘चोर-चोर’ के नारे

सन्मार्ग संवाददाता 

कोलकाता : एगरा विस्फोट में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिवारों से मिलने पहुंचे तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल को स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। तृणमूल का आरोप है कि  यह सब भाजपा का काम है। वहीं स्थिति को देखते हुए  तृणमूल के 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को ‘कार्यक्रम’ रद्द करना पड़ा। इस दिन  भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी सुबह खादिकुल गांव पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की और पड़ोस की इमारत की छत से उस मकान को देखा जहां पटाखे बनाने का कारखाना था। पूर्वी मेदिनीपुर जिले के रहने वाले अधिकारी ने विस्फोट की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) से कराने की अपनी मांग दोहरायी। इसके अलावा, शुभेंदु ने आरोप लगाया कि फैक्ट्री के मालिक भानु बाग तृणमूल के बड़े नेता हैं। उस फैक्ट्री में बम भी बनाए जाते थे और भानु उन्हें पंचायत चुनाव से पहले तृणमूल को देता । उन्होंने इस घटना में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की भी मांग की। शुभेंदु के खादिकुल जाने के कुछ ही देर बाद राज्य मंत्री मानस भुइयां, सांसद डोला सेन, सौमेन महापात्रा मौके पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ स्थानीय विधायक तरुण माइती भी थे।

तृणमूल प्रतिनिधिमंडल को देख ग्रामीणों ने लगाये चाेर चोर के नारे 

तृणमूल प्रतिनिधिमंडल को देखकर ग्रामीण चोर चाेर के नारे लगाने लगे। इससे नाराज मानस ने कहा, ‘हम मुख्यमंत्री के निर्देश पर मौके पर आए थे। हम मृतकों और घायलों के परिजनों से बात करके वापस जा रहे हैं.”

Visited 121 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर