फिर बदलेगा मौसम, हो सकती है बारिश

कोलकाता : कोलकाता समेत जिलाें में गर्मी के तेवर लगातार जारी है। सूरज की तपिश बढ़ने और अधिकतम तापमान में इजाफे के चलते लोगों की मुश्किलें बढ़ रही है। इसी बीच लोगों को गर्मी से राहत देने वाली खबर आ रही है। मौसम विभाग में एक बार फिर बारिश की संभावना जतायी है। मौसम विभाग ने कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के सभी जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है। तेज़ हवा भी चलेगी, जिस कारण तापमान में मामूली बदलाव हो सकता है। मौसम विभाग के सूत्रों के अनुसार रविवार तक दक्षिण बंगाल के सभी जिलों में ये हवाएं जारी रहेगी। इसके अलावा, उत्तर बंगाल के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है जिससे लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलेगी। अलीपुर मौसम विभाग ने कहा कि कोलकाता, हावड़ा, हुगली, दक्षिण 24 परगना, मिदनापुर, पुरुलिया, झाड़ग्राम, बांकुड़ा, बर्दवान, बीरभूम, नदिया, मुर्शिदाबाद में रविवार तक बारिश होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार हल्की बारिश के साथ 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं। उत्तर बंगाल के दार्जिलिंग और जलपाईगुड़ी में भी हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। सोमवार से फिर मौसम बदलेगा। मालूम हो कि कोलकाता में बुधवार सुबह तेज धूप थी। दिन का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा।

 

Visited 217 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!