दूसरे दिन भी कोलकाता के सिनेमा हॉल में नहीं दिखायी गयी द केरल स्टोरी

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : द केरल स्टोरी लगातार दूसरे दिन शनिवार को भी बंगाल के सिनेमाघरों से नदारद रही, क्योंकि थिएटर मालिक विवादित फिल्म के प्रदर्शन से दूर रहे। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फिल्म पर पश्चिम बंगाल सरकार के प्रतिबंध को पलट दिया था और इसके वितरकों ने इसे लेने में थिएटर मालिकों को दिलचस्पी लेने की कोशिश की थी, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है। बंगाल में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर सतदीप साहा ने कहा, ‘हालात में कोई बदलाव नहीं आया है, किसी भी थिएटर मालिक ने अभी तक (फिल्म को दिखाने के लिए) हां नहीं कहा है।’ गत शुक्रवार को फिल्म के निर्देशक सुदीप्त सेन ने अनुमान लगाया था कि यहां सिनेमा हॉल के मालिक शायद विवादास्पद फिल्म दिखाने से डरते थे, जिसे राज्य ने पहले प्रतिबंधित कर दिया था, क्योंकि इससे सांप्रदायिक अशांति पैदा हो सकती थी। सेन ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि उन्हें कई हॉल मालिकों द्वारा बताया गया है कि उन्हें धमकी दी गई है और फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने के लिए कहा है।

Visited 121 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर