चिट्ठी के आधार पर शुभेंदु को भी तलब किया जाना चाहिये : कुणाल घोष

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : शनिवार को निजाम पैलेस में सीबीआई द्वारा तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी से पूछताछ के मुद्दे पर तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने केंद्र सरकार व विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधा। यहां उल्लेखनीय है कि नियुक्ति मामले में गिरफ्तार कुंतल घोष और अभिषेक की चिट्ठी के संबंध में ही सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिये बुलाया है। इसे लेकर कुणाल घोष ने सवाल उठाते हुए ईडी-सीबीआई की भूमिका पर सवालिया निशान लगाया। उन्होंने कहा कि विचाराधीन कैदी कुंतल घोष की चिट्ठी अथवा बयान के आधार पर अगर अभिषेक बनर्जी को तलब किया जा सकता है तो सुदीप्त सेन की चिट्ठी के बाद भी विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को तलब क्यों नहीं किया गया। कुणाल घोष ने कहा, ‘किसी कुंतल घोष ने क्या कहा या नहीं कहा, उस आधार पर अभिषेक बनर्जी से पूछताछ करने के लिये हल्ला मचा दिया गया। अदालत को लेकर किसी तरह का बयान नहीं दूंगा, कोर्ट के प्रति पूरा सम्मान है। हालांकि कुंतल की चिट्ठी में अभिषेक के खिलाफ कोई आरोप नहीं था। कुछ लोगों ने कहा कि उनके नाम का उल्लेख है, इसलिये उन्हें बुलाना होगा। ऐसे में सारधा के सुदीप्त सेन की ​चिट्ठी के आधार पर क्यों शुभेंदु अधिकारी को तलब नहीं किया जा रहा है ? अगर कुंतल की चिट्ठी के आधार पर अभिषेक को बुलाया जा सकता है तो सुदीप्त सेन की चिट्ठी के आधार पर शुभेंदु को गिरफ्तार किया जाना चाहिये। कुणाल ने कहा, ‘ईडी रुपये के खोज में घर-घर घूम रही है। हालांकि जहां रुपये हैं, वहां ईडी नहीं जा रही। मैं बता रहा हूं रुपये कहां हैं, वह रुपये क्यों नहीं बरामद किये जा रहे हैं ?’ उन्होंने कहा कि सुदीप्त सेन की चिट्ठी में सब कुछ है, 50 लाख रुपये बरामद कीजिये। जिन्होंने लिये हैं, उन्हें गिरफ्तार कीजिये। एजेंसी अगर मुझे बुलाना चाहे तो बुला सकती है। एजेंसी को कोई दुविधा हो तो मुझे बता सकती है।कुणाल ने कहा ​कि कांथी पालिका की दुर्नीति को लेकर वह पूर्व मिदनापुर के एसपी को ज्ञापन देंगे।

Visited 74 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर