सुकांत को नहीं मिला समय, एक दिन बाद ही लॉकेट से मिले पीएम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सौजन्यतामूलक मुलाक़ात की।बुधवार को लॉकेट चटर्जी अपने बेटे को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची थीं। एक दिन पहले ही सुकांत मजूमदार को समय नहीं देने के बाद बुधवार को पीएम द्वारा लॉकेट चटर्जी से मुलाक़ात को अहम माना जा रहा है। हालांकि भाजपा सांसद का कहना है कि प्रधानमंत्री के साथ राजनीति पर उनकी कोई बात नहीं हुई।केवल सौजन्यतामूलक मुलाक़ात हुई और प्रधानमंत्री ने उनके बेटे संग ही अधिक बात की।हालांकि इस दिन की मुलाक़ात को लेकर यह बात स्पष्ट हो गयी कि लॉकेट हमेशा ही पीएम से अधिक महत्व पाती हैं। यहां उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को सुकांत मजूमदार ने भाजपा सांसदों के साथ पीएम से मिलने का समय मांग था। हालांकि व्यस्त रहने के कारण पीएम समय नहीं दे पाए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर