सिर्फ कृष्णनगर से जब्त किये गये इतने क्विंटल अवैध पटाखे

Fallback Image

नदिया : राज्य सरकार के निर्देशानुसार नदिया जिला पुलिस की ओर से लगातार अवैध पटाखों के विरुद्ध अ​अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में सोमवार की रात कृष्णनगर में कोतवाली थाने की पुलिस ने थाना इलाके में अभियान चलाकर ढाई क्विंटल अवैध पटाखे जब्त किये। मिली जानकारी के अनुसार कृष्णनगर के कालीनगर निवासी उत्तम साहा के साहा स्टोर में अभियान चलाया गया था। वहां काफी मात्रा में पटाखा बनाने के लिए बारूद भी मौजूद था जिसे जब्त कर लिया गया। इस अभियान की भनक पाकर अभियुक्त हालांकि वहां से भागने में सफल हो गया। इलाके के लोगों का कहना है कि पुलिस को यह कार्रवाई पहले ही करनी चा​हिए थे। कई बार यहां चल रहे अवैध कार्यों की जानकारी उनकी ओर से पुलिस को दी गयी थी मगर पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। अब जब धमाकाें की घटनाएं सामने आयीं तो पुलिस भी रातोंरात हरकत में आ गयी। पुलिस ​अभियुक्त की तलाश कर रही है।

Visited 105 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर