…तो अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद गो तस्करी बंद हो गयी क्या?

बीरभूम : लोकसभा चुनावी कार्यक्रम के मद्देनजर बुधवार को बीरभूम पहुंचें तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने तृणमूल नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी पर सवाल उठाया और भा​जपा पर निशाना साधा।

अभिषेक ने तंज कसते हुए कहा कि अनुव्रत मंडल अगर भाजपा में चले जाते तो उन्हें जेल में नहीं जाना पड़ता। साथ ही उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि अनुव्रत मंडल तो अभी जेल में है फिर पशु तस्करी क्यों नहीं रूक रही है? भाजपा पर हमलावर रहे अभिषेक ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश एवं बिहार से पशु तस्करी होकर बंगाल में आ रहा है। इस मामले में केंद्रीय एजेंसी व केंद्र सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। साथ ही उन्होंने सवाल भी उठाया कि इन दोनों राज्यों के सीएम को समन क्यों नहीं भेजा जा रहा।

10 दिन पहले उत्तर प्रदेश, बिहार से मेमारी (पूर्वी बर्दवान) में गायें (अवैध रूप से) लाई जा रही थीं पश्चिम बंगाल की पुलिस ने पकड़ा है। उल्लेखनीय है कि अनुव्रत मंडल पशु तस्करी मामले में लंबे समय से तिहाड़ में हैं। उनकी बेटी सुकन्या भी जेल में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर