बंडेल गेट इलाका में पसरा सन्नाटा, पीड़ित परिवार के घर के बाहर पुलिस तैनात

इलाके में पुलिस पिकेट बैठायी गयी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक बच्ची की अपहरण कर हत्या की घटना के बाद रणक्षेत्र बना तिलजला के बंडेल गेट इलाके में मंगलवार को सन्नाटा पसरा रहा। बंडेल गेट फ्लाईओवर के नीचे पुलिस पिकेट तैनात की गयी थी। इसके अलावा सुधीर राय रोड और पिकनिक गार्डन रोड में भी पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। दोपहर के समय इलाके के कई दुकान बंद पड़े थे। वहीं घटना के बाद से मृत बच्ची के घर पर लगातार बाहरी लोगों के आने के कारण उन्होंने पुलिस से मदद मागी थी। इसके बाद ही तिलजला थाने की पुलिस की ओर से मंगलवार की सुबह से पीड़ित परिवार के घर के बाहर पुलिस पिकेट बैठा दी गयी। इस दौरान एक एसआई, एक एसआई और सिविक वालंटियर उक्त बिल्ड‌िंग में आने वो लोगों पर नजर रख रहे थे। बाहरी लोगों से वहां आने की वजह पूछने पर ही अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा था।
आवेग में आकर लोगों ने दिया था घटना को अंजाम
सोमवार को बंडेल गेट इलाके में पुलिस वाहन में तोडफोड़ व आगजनी के मामले में गिरफ्तार युवाओं के परिजन ने घटना की निदा की है। उन्होंने कहा कि बच्ची की हत्या के बाद वे लोग आवेग में आ गए थे और परिणाणों पर विचार किए गए बगैर उन्होंने इस घटना को अजाम दिया। सोमवार की देर रात तोड़फोड़ के आरोप में गिरफ्तार राजू भगत की मां सहोदरा देवी ने कहा कि अगर मेरे बेटे ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया है और वाहनों को जलाया है, तो मैं उसकी निंदा करता हूं। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। लेकिन मुझे लगता है, वह भी मोहल्ले की एक बच्ची की मौत से आवेग में आ गया और विरोध में शामिल हो गया। उन्हें परिणामों के बारे में सोचना चाहिए था और बहुत आवेगी होने से बचना चाहिए था। अपनी साड़ी के पल्लू से आंसू पोंछते हुए और भगत के चार साल के बेटे को पकड़कर, सहोदरा देवी ने याद किया कि कैसे रात के 1.30 बजे पुलिस वाले उनके घर में घुस आए और उसे नींद से उठा लिया। भगत एक ऐप कैब ड्राइवर है, जिसने सोमवार को गैरेज से अपनी कार नहीं निकाली थी । इसके बाद सोमवार को वह दिन भर विरोध प्रदर्शन में व्यस्त था। दो घर दूर रहेनवाली एत महिला ने बताया कि देर रात पुलिस ने उनके भी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। महिला का आरोप है कि उसका बेटा नाबालिग है। उसे परिणाम के बारे में पता नहीं था और इसलिए उसने आवेग में आकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोलकाता पुलिस के एआरएस अधिकारियों ने सोमवार की रात 7 बजे से मंगलवार की देर सुबह तक इलाके में छापामारी अभियान चलाकर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। बंडेल गेट डोमपाड़ा की रहेनवाली एक एक महिला ने कहा कि पुलिस उनके निर्दोष बेचे को जबरन उटा ले गयी। उन्होंने विरोध किया तो पुलिस ने कहा कि उनके पास अभियुक्त के तोड़फोड़ शामिल होने का प्रमाण है। इधर, गिरफ्तार अभियुक्तों को मंगलावर को अदालत में पेश करने पर उन्हें 1 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Visited 186 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कोलकाता के इन इलाकों में 2 महीने तक लागू रहेगा धारा 144, पुलिस कमिश्नर का ऐलान

Cyclone Remal Update: कोलकाता में दो दिनों तक होगी भारी बारिश, दो जिलों में जारी रेड अलर्ट

अब Flipkart में होगी Google की हिस्सेदारी….

आरक्षण पर कांग्रेस से मोदी का तीखा सवाल, ‘ब्राह्मण-बनिया परिवार में गरीब नहीं होते क्या?

OBC प्रमाणपत्रों को रद्द नहीं होने देंगे, ऊपरी कोर्ट में जाएंगे : ममता

हल्की गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Sensex ऑलटाइम हाई से लुढ़का

पैर से ‌लिखकर छात्र ने दी थी 12वीं की परीक्षा, आए इतने % अंक…

वोटिंग डाटा सार्वजनिक करने की मांग कर रहे याचिकाकर्ता को सुप्रीम कोर्ट से झटका

सौतेला बाप ही निकला अभिनेत्री लैला खान का हत्यारा, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा….

Kolkata Metro: आज से दमदम और कवि सुभाष से आखिरी ट्रेन इतने बजे चलेगी …

ऊपर