आज अभिषेक की सभा को लेकर सुरक्षा चाक – चौबंद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शहीद मीनार में आज यानी बुधवार को तृणमूल छात्र परिषद की सभा को लेकर कोलकाता पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभा स्थल पर एडिशनल सीपी के नेतृत्व में 500 पुलिस कर्मी हर पल पर नजरदारी बनाए रखेंगे। तृणमूल छात्र परिषद की सभा में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी मुख्य वक्ता हैं। ऐसे में सभा स्थल पर होने वाली भीड़ को देखते हुए 3 एडिशनल सीपी, ज्वाइंट सीपी और 4 डीसी रैंक के ऑफिसर मौजूद रहेंगे। लालबाजार द्वारा शहीद मीनार और संलग्न इलाकों में 30 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। गौरतलब है कि अभिषेक के सभा स्थल के निकट ही डीए की मांग कर रहे सरकारी कर्मचारी आंदोलनरत हैं। सभा के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक डीसी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस बल आंदोलनरत कर्मचारियों पर नजर रखेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर