Bengal Bombing Case : शुभेंदु ने विस्फोट की घटना को लेकर…

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बजबज में अवैध पटाखों से भरे एक घर में हुए विस्फोट में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी सरकार पर कटाक्ष किया। अधिकारी ने ट्वीट किया, ‘रूस ने 24 फरवरी, 2022 को यूक्रेन पर अपना आक्रमण शुरू किया। मुझे लगता है कि अगर कोई गणना करता है और यूक्रेन की धरती पर अब तक हुए विस्फोटों की संख्या की तुलना करता है, तो यह संख्या पश्चिम में हुए विस्फोटों की तुलना में कम होगी।’ उन्होंने कहा कि एगरा के खादिकुल गांव में मांस और विस्फोटक अवशेषों के जलने की गंध अभी बंद नहीं हुई थी कि दूसरा हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले के बजबज पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदरामपुर दासपारा गांव में हो गया, जहां पीड़ितों की हालत अभी भी बेहद गंभीर है। नंदीग्राम के भाजपा विधायक ने कहा कि इस हादसे के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए एनआईए जांच करायी जानी चाहिए। यहां पर मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमेशा की तरह राज्य सरकार की पुलिस रात में सबूतों से छेड़छाड़ कर रही है।

Visited 111 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

ऊपर