सीएम की कॉल डिटेल्स सामने नहीं ला पाये शुभेंदु, कोर्ट जाने की दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि तृणमूल के राष्ट्रीय पार्टी की मर्यादा खोने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया था। इस पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि ऐसा अगर शुभेंदु अधिकारी प्रमाणित कर पाये तो वह इस्तीफा दे देंगी। इसके जवाब में शुभेंदु अधिकारी ने भी गुरुवार के दिन सब कुछ सामने लाने की बात कही थी और कहा था कि इसका वह उ​चित जवाब देंगे। हालांकि गुरुवार को विधानसभा में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने उल्टे मुख्यमंत्री ममता बन​र्जी को कोर्ट जाने की सलाह दे दी। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीएम को हाई सिक्योरिटी मिलती है, इस कारण उनकी कॉल डिटेल्स वह जनता के सामने नहीं लाना चाहते हैं। इस दिन शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘आप मुख्यमंत्री हैं, सुरक्षा संबंधी कई मामले रहते हैं। सुरक्षा कारणों से ही आपका कॉल रिकार्ड सामने नहीं ला पा रहा हूं।’ क्याें शुभेंदु अधिकारी ममता व शाह के बीच फोन का सबूत नहीं दे पाये ? इसका जवाब देते हुए शुभेंदु ने कहा, ‘तृणमूल ने मेरे खिलाफ मामला करने की धमकी दी है, मामला कीजिये क्योंकि उसी आधार पर संबंधित टेली कंपनी मुख्यमंत्री का कॉल रिकॉर्ड सामने लाने को बाध्य होगी।’ गुरुवार को शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि इस मामले में जो कहना है अदालत में कहूंगा। उन्होंने कहा, ‘मैं अदालत नहीं ​जाऊंगा, वे जायें। इसके बाद मैं बीएसएनएल को उस मामले में पार्टी करने कहूंगा। 4 मार्च से 12 अप्रैल तक मुख्यमंत्री की कॉल रिकॉर्डिंग सामने लाने की अपील करूंगा, तभी सच्चाई सामने आयेगी।’

Visited 91 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!