संदेशखाली मामला : पूछताछ के लिए ईडी के डिप्टी डायरेक्टर दोबारा तलब

कोलकाता : 5 जनवरी को संदेशखाली में वास्तव में क्या घटना घटी थी, इसका पता लगाने के लिए सीआईडी ​​ने ईडी के डिप्टी डायरेक्टर गौरव वरिल को रविवार को पूछताछ के लिए तलब किया था। हालांकि, गौरव पूछताछ के लिए शामिल नहीं हुए। ऐसे में सीआईडी ने उन्हें दोबारा मंगलवार को तलब किया है। शेख शाहजहां की गिरफ्तार के बाद से मामले की जांच कर रहे सीआईडी अधिकारी ​​कई सवालों के जवाब तलाश रहे हैं। जिनमें सबसे महत्वपुर्ण 5 जनवरी को संदेशखाली में क्या घटना घटी थी, इसकी जानकारी इकट्ठा करना है। केवल 15 मिनट के अंतारल में लोगों की भारी भीड़ कैसे इकट्ठा हो गई? शाहजहां ने उस वक्त किसे फोन किया था?, भीड़ इकट्ठा करने में सबसे बड़ी भूमिका किसकी थी? इन तथ्यों की जांच के लिए सीआईडी ​​ने शाहजहां के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले गौरव वरिल को तलब किया था। हालांकि, ईडी अधिकारी रविवार को भवानी भवन नहीं पहुंचे। गौरतलब है कि इसके पहले भी पुलिस ने ईडी अधिकारी को बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि वह सहयोग नहीं कर रहे।

 

Visited 38 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर