तिलजला में बच्ची की मौत को केन्द्र कर हंगामा

लोगों ने थाने में पथराव कर किया प्रदर्शन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक बार फिर पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाते हुए आम लोगों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। आरोप है कि लोगों ने थाने में पुलिस कर्मियों को लक्ष्य कर पथराव भी किया । घटना तिलजला थाना की है। बाद में घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उत्तेजीत भीड़ को नियंत्रित किया। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह से एक 6 वर्षीय बच्ची अपने घर से लापता थी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों को जब बच्ची का पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी। लोगों का आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी पुलिस कर्मियों ने बच्ची को ठीक से नहीं खोजा। इसके बाद शाम के समय बच्ची का शव इलाके के मकान की छत पर मौजूद ड्रम के अंदर से बरामद किया गया। लोगों का आरोप है कि बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गयी है। यही नहीं लोगों का आरोप है कि अगर पुलिस ने ठीक समय पर कार्रवाई की होती तो बच्ची आज जिंदा होती। पुल‌िस की लापरवाही के कारण बच्ची की मौत हुई है। उन्होंने बच्ची को न्याया दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि जब वे लोग न्याय की मांग पर तिलजला थाने में पहुंचे उन लोगों पर लाठीचार्ज किया गया।

 

Visited 153 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

WB Weather Update : बंगाल में बारिश के बाद तापमान में गिरावट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में दो दिनों तक हुई हल्की बारिश के बाद ठंड में मामूली वृद्धि आगे पढ़ें »

Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन आगे पढ़ें »

ऊपर