बंडेल गेट पर 2 घंटे तक चला रेल अवरोध, रेल ने 15 ट्रेनें की रद्द

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तिलजला में बच्ची की हत्या को केन्द्र कर सोमवार की दोपहर स्थानीय लोगों ने बंडेल गेट इलाके में करीब दो घंटे तक रेल अवरोध कर प्रदर्शन किया। सप्ताह के पहले दिन रेल अवरोध के कारण सियालदह दक्षिण शाखा के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सोमवार की दोपहर 2.28 से लेकर शाम 4.20 बजे तक 15 ट्रेनों को रेलवे ने रद्द कर दिया। पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने बताया कि अप व डाउन लाइन मिलाकर इन 15 ट्रेनों को रद्द किया गया। उन्होंने कहा कि जो घटना घटी वह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है। हांलिक ट्रेन यात्रियों का इसमें कोई दोष नहीं था। तिलजला में 7 साल की बच्ची की हत्या के विरोध में लोगों ने सड़क अवरोध कर प्रदर्शन किया। बाद में लोगों ने रेल अवरोध कर दिया। पूर्व रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि तिलजला की घटना के कारण पार्क सर्कस स्टेशन के निकट दोपहर 2.28 बजे ट्रेन अवरोध चालू हुआ। इसके कारण अप व डाउन लाइन में रेल सेवा बंद रही। शाम 4.20 ट्रेन सेवा दोबारा चालू हुई।
इसके कारण कई ट्रेनें रद्द करनी पड़ीं। इसमें रेलवे की कोई गलती नहीं थी। हम लोगों ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया था। स्थानीय प्रशासन ने हमारी मदद की। आरपीएफ भी वहां थी। ट्रेन सेवा फिलहाल स्वाभाव‌िक है।

Visited 121 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर