पार्थ हैं परिस्थिति के शिकार – शोभन चटर्जी

अलीपुर कोर्ट में पार्थ से मिलने पहुंचे शोभन, पर नहीं हुई मुलाकात
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पूर्व मेयर शोभन चटर्जी शनिवार को पार्थ से मिलने अलीपुर कोर्ट परिसर के लॉकअप में गये थे। हालाँकि पार्थ के पुलिस गार्ड ने शोभन को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी। इस दौरान शोभन चटर्जी ने कहा ‌कि पार्थ परिस्थिति का शिकार हैं। हालांकि, पार्थ ने इस संबंध में अपना मुंह नहीं खोला। एसएससी नियुक्त‌ि घोटाले मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी को शनिवार सुबह अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। उस समय शोभन और वैशाखी बनर्जी निजी कार्य से कोर्ट में आये थे। कोर्ट परिसर के अंदर भीड़ देखकर वे खड़े हो गये। पार्थ को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया था। उस वक्त पार्थ कोर्ट के लॉकअप में थे। पार्थ के कोर्ट में आने का पता चलने पर शोभन कार से नीच उतर गये। इसके बाद शोभन ने कहा कि चलो 10 मिनट के लिए मिलते हैं। हालांकि शोभन की पार्थ से मुलाकात नहीं हो पाई। पार्थ के सुरक्षा गार्डों ने अनुमति नहीं दी। बाद में शोभन ने कहा कि मैंने दूर से देखा। मिलने जैसा कोई माहौल और स्थिति नहीं थी। शोभन ने कहा कि अगर कोई कहे कि उनसे मिलना गुनाह है, तो मैं कहूंगा कि मेरा उनसे 45 साल का रिश्ता है, ऐसे में न मिलना भी मेरे लिए गुनाह है। उन्होंने कह कि पार्थ निश्चित रूप से अभियुक्त हैं लेकिन अभियुक्त होने और दोषी साबित होने में अंतर है। शोभन ने कहा कि पार्थ परिस्थिति के शिकार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Asian Games 2023: हार कर भी लवलीना ने जीता पदक

हांगझोउ: एशियन गेम्स 2023 के 11वें दिन भारत की स्टार महिला बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन ने सिल्वर मेडल जीत लिया है। चीन की खिलाड़ी लि-कियानने लवलीना आगे पढ़ें »

ऊपर