मेरा उपनाम बनर्जी है, सिर उठाकर लड़ना आता है – अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने तृणमूल छात्र परिषद के स्थापना दिवस मंच से विपक्ष को निशाने पर लिया। कुछ दिन पहले वे इलाज के लिए विदेश गए थे। उस समय विपक्ष के एक वर्ग ने सवाल उठाया था कि क्या वह देश वापस लौटेंगे? सोमवार को अभिषेक ने विपक्ष की आलोचना पर तंज कसा। अभिषेक ने कहा कि मेरा उपनाम मोदी, चोकसी या माल्या नहीं है। मेरा उपनाम बनर्जी है। मैं जानता हूं कि सिर उठाकर कैसे लड़ना है। उन्होंने मीडिया के एक वर्ग पर गलत खबरें फैलाने का भी आरोप लगाया। अभिषेक ने यह भी कहा कि मेरे लौटते ही ईडी बहुत सक्रिय हो गयी है। उन्होंने आरोप लगाया कि ऑफिस सर्च के दौरान 16 फाइलें डाउनलोड की गईं। अगर सीबीआई 7 दिन बाद दोबारा तलाश करती तो ये फाइलें बरामद हो जातीं तब कहा जाता कि कॉलेज की सूची अभिषेक के कार्यालय से बरामद की गई। उन्होंने न सिर्फ विपक्ष पर निशाना साधा बल्कि मंच से इंडिया गठबंधन के नारे भी लगाए। उन्होंने स्लोगन दिया जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया जीतेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक लोकतांत्रिक और प्रगतिशील सरकार सुनिश्चित करने की लड़ाई में तृणमूल महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
भाजपा नेताओं को चुनौती
अभिषेक ने एक बार फिर से भाजपा नेताओं को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि मैं तथ्यों के आधार पर बहस के लिए हमेशा तैयार हूं। भाजपा नेता अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ आ सकते हैं कि उन्होंने पिछले 9 वर्षों में देश भर में क्या किया है और मैं पिछले 12 वर्षों में बंगाल में किए गए कार्यों पर अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आऊंगा। जो लोग छोटी-छोटी बातों को लेकर हाई कोर्ट चले जाते हैं और बूथों में सीसीटीवी की मांग करते हैं, वे कैंपस में सीसीटीवी का विरोध कर रहे हैं। यह उनकी परंपरा है।

Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर