मैड्रिड की सड़कों पर जाॅगिंग करती दिखीं ममता, बजाया अकॉर्डियन इंस्ट्रूमेंट

‘हम होंगे कामयाब एक दिन’ की धुन की खूब हुई तारीफ
डेढ़ घंटे पार्क व झील किनारे घूमती नजर आयीं सीएम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : स्पेन की राजधानी मैड्रिड की सड़कों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपने प्रतिनिधियों के साथ जॉगिंग करते हुए देखा गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कुछ उद्योगपति, सांसद और कोलकाता से उनके साथ गये मीडिया कर्मी भी थे। इसके अलावा सड़कों पर खड़े अकॉर्डियन बजाने वाले एक युवा से उन्होंने बात की और इस पर एक धुन बजाने की इच्छा जतायी। उसने उन्हें तुरंत इसे बजाने के लिए दे दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस इंस्ट्रूमेंट पर ‘हम होंगे कामयाब एक दिन’ म्यूजिक बजाया। इसके अलावा मैड्रिड को अच्छे से जानने के लिए पैदल ही वे सड़कों व झील किनारे घूमती हुई दिखायी दीं।
ममता ने गुरुवार की सुबह शहर में घूम कर बिताया। सीएम वहां के तरोताजा करने वाले पार्क व झीलों के किनारे घूमती हुई दिखायी दीं। सीएम द्वारा अकॉर्डियन का की-बोर्ड बजाने की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। कई लोगों ने उनकी धुन की तारीफ की है। इससे पहले भी ममता बनर्जी कई बार म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजा चुकी हैं। लोगों का कहना है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने हमेशा कलाकारों को प्रोत्साहित किया है।
विदेश में साड़ी में की गयी जॉगिंग की खूब हो रही है तारीफ
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मैड्रिड की अपनी यात्रा के दौरान काफी फिट दिखीं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह अपने साथियों के साथ साड़ी और चप्पल पहनकर सुबह की सैर पर जाती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में फिट और स्वस्थ रहने का संदेश दिया गया है। रिफ्रेसिंग मॉर्निंग। एक अच्छी जॉगिंग आपको अगले दिन के लिए ऊर्जावान बना सकती है। फिट रहें, सभी स्वस्थ रहें।
विदेशी भी रूककर मुख्यमंत्री की फोटो खींचने लगे
जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी उनकी पोशाक की पसंद। अपनी कलाई पर स्मार्टवॉच के साथ, ममता बनर्जी ने साड़ी में जॉगिंग की। विदेशियों ने इस पोशाक में पहली बार किसी महिला को जॉगिंग करते देखा था। इसके बाद सभी लोग उनकी फोटो खींचते दिखायी दिये। गौरतलब है कि वह अपनी रोजाना ट्रेडमिल वॉक के लिए जानी जाती हैं। यह पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी ने फिटनेस के प्रति अपना समर्पण दिखाया है। इससे पहले 2019 के एक वीडियो में, उन्हें दार्जिलिंग की पहाड़ियों में अपनी टीम के सदस्यों के साथ 10 किलोमीटर की प्रभावशाली दूरी तय करते हुए व जॉगिंग करते हुए देखा गया था। स्पेन दौरे के दौरान मुख्यमंत्री के साथ जॉ​​गिंग करते हुए उद्योगपतियों में सत्यम रॉयचौधरी, मेहुल मोहनका और संजय बुधिया के अलावा तरूण झुनझुनवाला, सागर दरियानी, शुभंकर सेन, कमल मित्तल, रमेश जुनेजा तथा दिलीप दुगड़ समेत कई लोगों का देखा गया।

Visited 129 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर