शशि का प्रधान पर पलटवार, कहा – शुभेंदु अधिकारी पर कार्रवाई क्यों नहीं

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल की वरिष्ठ नेता व मंत्री डॉ. शशि पांजा नेकेंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर पलटवार किया है। शशि पांजा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पूछ रहे हैं कि अभिषेक बनर्जी क्यों इतना डरे हुए हैं और वे भ्रष्टाचार में शामिल हैं। शशि ने इसकी कड़ी अलोचना करते हुए कहा कि उन्हें और भाजपा को भ्रष्टाचार पर बात ही नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अभिषेक बनर्जी डरे हुए नहीं हैं। जब जब एजेंसी ने बुलाया है वे गये हैं, लेकिन यहां भाजपा के नेता व विपक्ष के नेता हैं शुभेंदु अधिकारी, उन्हें तो कैमरे पर पैसे लेते देखा गया है। जब वह तृणमूल कांग्रेस में थे उस दौरान भाजपा ने उसका वीडियो बनाया और अपनी ही वेबसाइट पर अपलोड किया। शशि ने आरोप लगाया कि शुभेंदु अधिकारी भाजपा की वॉशिंग मशीन में चले गये और भा​जपा ने अपनी वेबसाइट से उस वीडियो को भी निकाल दिया। उससे क्या होता है, भ्रष्टाचार से तो उनका संबंध है। शशि पांजा ने सवाल उठाया कि शुभेंदु अधिकारी पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, उन्हें क्यों नहीं बुलाया जा रहा है? इस पर धर्मेंद्र प्रधान अपना विचार रखें, साथ ही आपके ही शिक्षा राज्य मंत्री को बांकुड़ा में भाजपा कार्यकर्ता व वहां की जनता ने बंद कर दिया, उस पर भी आप कुछ कहें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Bengal News : लाचार मां ने इस वजह से कर दिया दूधमुंहे बच्चे को दान

हुगली : सुंगधा के एक ईंट भट्ठे में श्रमिक के तौर पर काम करने वाली लाचार मजबूर मां ने भरण-पोषण में असमर्थ होने पर अपने दूधमुंहे आगे पढ़ें »

ऊपर