मदन ने दी पार्षदों को चेतावनी, कहा – पार्टी के लिए बुरा सोचने वालों को निकाल दूंगा

कमरहट्टी : सुर्खियों में रहने वाले कमरहट्टी के विधायक मदन मित्रा ने अब अपनी ही पार्टी के पार्षदों को चेतावनी दी है। मंगलवार को कमरहट्टी के नजरूल मंच पर एक बैठक को संबोधित करते हुए मदन मित्रा ने कुछ पार्षदों के वहां अनुपस्थित होने को लेकर उन्हें कड़ी चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा कि ‘ कुछ लोग जो पार्षद बन गये हैं वे खुद को अब हरिदास पाल समझ रहे हैं। अगर तृणमूल का सिंबल उनके नाम के साथ हटा दिया जाए तो पड़ोस की चाय की दुकानवाला भी उन्हें उधार नहीं देगा। वे चाहें तो पार्टी नेतृत्व से मेरी शिकायत कर सकते हैं। ऐसे लोगों के लिए कई और पार्टियां हैं, उन्हें तृणमूल करने की जरूरत नहीं है। बहुत से पार्षद सोचते हैं कि चुनाव जीतने के बाद उनका फैसला आखिरी होगा मगर आखिरी फैसला सिर्फ पार्टी का होगा। उन्होंने यह भी कहा, ‘कोई भी पार्षद जो काम नहीं कर रहा है, मैं चेयरमैन से रिपोर्ट देने के लिए कहूंगा। मैं जिलाध्यक्ष से अपील करूंगा कि जो योग्य हैं उन्हें पार्टी की जिम्मेदारी सौंप दें। जरूरत पड़ी तो मैं गद्दी छोड़ दूंगा लेकिन गैरजिम्मेदारी दिखाने वालों को रहने नहीं दूंगा। उन्हें कैसे हटाया जाए, इसका खेल मैं जानता हूं। मैं पार्टी के प्रति बुरा सोच रखने वाले को साथ नहीं रखूंगा। मैं पार्टी से उन्हें निकाल दूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर