Loksabha Elections : एक ही दिन कूचबिहार में मोदी व ममता करेंगे जनसभा

Fallback Image

कूचबिहार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक ही दिन कूचबिहार में सभा करने की खबर है। 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कूचबिहार के रास मेला मैदान में भाजपा प्रत्याशी निशीथ प्रमाणिक के समर्थन में सभा करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी माथाभांगा के गुमानीरहाट में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश वर्मा बसुनिया के समर्थन में रैली करेंगी। कूचबिहार में दो दिग्गज नेताओं के एक दिन में कार्यक्रम को लेकर सियासी पारा गरमा गया है। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है, पिछले लोकसभा चुनाव में भी कूचबिहार में यह तस्वीर देखने को मिली थी। मालूम हो कि 1 अप्रैल से कूचबिहार में दिग्गज नेताओं का चुनाव प्रचार अभियान शुरू हो रहा है। सबसे पहले 1 तारीख को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी कूचबिहार जिले में दो जनसभा करेंगे। वहीं 2 अप्रैल को तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी कूचबिहार आ रहे हैं। वह तृणमूल नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। इसके बाद 4 अप्रैल को एक ही दिन प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम हैं। एक शब्द में कहें तो कूचबिहार में चुनाव को लेकर राजनीतिक गरमी चरम पर है। चुनाव प्रचार में तृणमूल भाजपा एक-दूसरे के लिए एक इंच भी जमीन छोड़ने को तैयार नहीं है।

भाजपा नेतृत्व ने रासमेला मैदान का निरीक्षण किया

प्रधानमंत्री की कूचबिहार में जनसभा के मद्देनजर रविवार को राज्य व जिला भाजपा नेतृत्व ने रासमेला मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश निरीक्षक मंगल पांडे, भाजपा के कूचबिहार जिलाध्यक्ष सुकुमार रॉय व अन्य उपस्थित थे। भाजपा के कूचबिहार जिलाध्यक्ष सुकुमार रॉय ने कहा कि प्रधानमंत्री की सभा के लिए पहले ही अनुमति के लिए प्रशासन को आवेदन पत्र लिखा जा चुका है। प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर कूचबिहार के लोगो में उत्साह बना हुआ है। वहीं 4 अप्रैल को ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी माथाभांगा से कूचबिहार के लिए चुनाव अभियान की शुरुआत कर रही हैं। कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक ने कहा कि मुख्यमंत्री 4 अप्रैल को माथाभांगा के गुमानीरहाट से अपनी चुनावी अभियान की शुरू कर रही है। 5 अप्रैल को तूफानगंज के नागुरहाट में जनसभा होगी। 12 अप्रैल को दिनहाटा संहती मैदान में सभा होगी व 15 अप्रैल को कूचबिहार दक्षिण विधानसभा के श्री हाट में सभा होगी। वहीं, उसी दिन प्रधानमंत्री की सभा को लेकर तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक ने कहा, लोगों को प्रधानमंत्री की सभा में कोई दिलचस्पी नहीं है। पहले भी वह इस रासमेला मैदान में आकर व सभा कर लोगों से सिर्फ झूठे वादे किये हैं। लोग मुख्यमंत्री की सभा का इंतजार कर रहे हैं। प्रत्येक सभा में 50 हजार से अधिक लोग शामिल होने का उन्होंने दावा किया।

 

Visited 45 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

बिहार में भीषण गर्मी का प्रकोप, 8 जून तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

इंडिगो ने दिया महिला यात्रियों को तोहफा…

मिसाइल RudraM-II का सफल परीक्षण, पलक झपकते ही दुश्मनों को करेगा तबाह

कोलकाता के बेटे ने न्यूयॉर्क में किया नाम रौशन…

महिला पत्रकार ने टीवी चैनल के निर्देशक के खिलाफ लगाया छेड़छाड़ का आरोप….

PM मोदी पर CM ममता बनर्जी का तंज, ‘जो भगवान है उसे राजनीति में नहीं आना चाहिए’

भाजपा को सर्वाधिक सफलता बंगाल में मिलेगी : PM मोदी

जब बंगाल में मृत व्यक्ति पहुंचा वोट देने, मच गयी हलचल…

Heat Wave: दिल्ली में 52 डिग्री का टॉर्चर, टूटे सारे रिकॉर्ड

परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या…फिर की खुदकुशी

ऊपर