2024 के स्वागत के लिए कोलकाता के होटल व रेस्टोरेंट तैयार, काउंटडाउन शुरू

देर रात 2 से 3 बजे तक खुले रहेंगे पब्स, पार्कस्ट्रीट में भीड़ की संभावना

बॉलीवुड सेलेेब्स ​बिखेंरेंगे अपना जलवा

लजीज व्यंजनों व लाइव म्यूजिक परफार्मेस का बिखरेगा जादू

कोलकाता : 2024 के स्वागत के ​लिए कोलकाता के होटल्स व रेस्टोरेंट्स ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए बॉलीवुड सेलेब्स को भी बुलाया गया है। नये साल के लिए काउंट डाउन शुरू हो गया है। नए साल के जश्न में कोलकाता वासी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पार्कस्ट्रीट में आ​ज भी भीड़ की संभावना है। रविवार का दिन होने के कारण छुट्टी व पार्टी का डबल तड़का लगने वाला है। शहर के होटल, रेस्टोरेंट, पब-बार 31 दिसंबर की रात को स्पेशल बनाने के लिए म्यूजिक, लाइट और लजीज फूड की तैयारी कर चुके हैं। वहीं कई होटलों में विशेष डिस्टाउंट्स भी मुहैया करायी गयी है।

ललित ग्रेट ईस्टर्न कोलकाता : न्यू ईयर पार्टी को यादगार बनाने के लिए ग्लैमर के साथ म्यूजिक का स्पेशल तड़का लगाने वाला है ललित ग्रेट ईस्टर्न कोलकाता। आज 31 दिसंबर की रात 8 बजे से टेरेस पार्टी आयोजित की गयी है। इस दिन डीजे एस-यूनिट, डीजे शैंकी, डीजे राहुल पार्टी को यादगार बनाएंगे। टीना के डांस परफार्मेंस के अलावा शरीक आलम का फैशन शो तथा एमसी पायल का प्रेजेंटेशन विशेष तौर पर आई कैचिंग होगा।

विशेष रूप से डीजे अंकुश, लाइव बैंड, डांस ट्रूप के साथ अपना परफार्मेंस देने वाले हैं। इस पार्टी की खासियत है कि यहां पर आये लोग थिरकने पर मजबूर होंगे। प्रीमियम पेय पदार्थ में काफी कुछ ऑफर दिया गया है। द लिगेसी लाउंज – फाइन डाइनिंग एक्स्ट्रावेगांजा के साथ लजीज व्यंजन का लुत्फ उठाने के लिए इस दिन काफी भीड़ होने की संभावना है। यहां पर मनोरंजन के पूरे इंतजाम किये गये हैं। लाइव संगीत प्रदर्शन के साथ बॉलीवुड की मनमोहक धुनों में यहां लोग डूब जाएंगे।

जेडब्ल्यू मैरियट, कोलकाता : यहां पर जो जलवा बिखरेंने आ रही हैं, उनके कहने ही क्या। जी हां, सनी लियोनी की खास पेशकश को देखकर पार्टी करने वाले मंत्रमुग्ध होने वाले हैं। इसके साथ यहां बेहतरीन व्यंजनों का लुत्फ पार्टी हूपर्स उठा सकते हैं। यहां आने वाले लोगों को लजीज खाने के साथ पार्टी करने में काफी मजा आने वाला है। यहां पर पब्स को रात 2 बजे तक के लिए खोला गया है। पूरे होटल को न्यू ईयर के स्वागत के लिए तैयार किया गया है। अपने मेहमानों का स्वागत करने लिए होटल प्रबंधन पूरी तरह से तैयार है। यहां की न्यू ईयर पार्टी शानदार होने वाली है।

द पार्क होटल कोलकाता : न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए द पार्क होटल कोलकाता में मिड नाइट फीवर थीम को रखा गया है। बैंक्वेंट में नए साल के आगाज को लेकर म्यूजिक, फूड समेत कई खास कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। द तंत्रा में भी डीजे पार्टी म्यूजिक का तड़का लगाने के लिए तैयार है। परिवार और दोस्तों के साथ नए साल के सेलिब्रेशन के लिए यहां आये लोगों को काफी कुछ नया मिलेगा। रात 2 बजे तक पब्स खुले रहेंगे।

द फ्लोटल, कोलकाता : अगर आपको गंगा किनारे का व्यू चाहिए तो इससे बेहतरीन जगह नहीं है। नए साल का जश्न मनाने के लिए यहां खास व्यवस्था की गयी है। शानदार भोजन के साथ ड्रिंक्स व अन्य सेवाएं उपलब्ध हैं। यहां आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ नए साल का जश्न मना सकते हैं। यहां पर पब्स को देर रात 2 से 3 बजे तक खोला गया है। साथ ही लाइव म्यूजिक, डांस समेत कई तरह के प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है।

Visited 39 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!