Kolkata News : सीट के लिए लोकल ट्रेन में भिड़ी दो महिलायें, नोच डाले एक दूसरे के बाल

कोलकाता : लोकल ट्रेन में बैठने की जगह लेकर अक्सर महिलाओं के बीच बहस और कभी-कभी तो मारपीट तक हो जाती है। अब कुछ ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है डाउन कैनिंग लोकल ट्रेन से। यहां लोकल ट्रेन में बैठने की जगह को लेकर दो महिलाओं में बीच इतनी बहस हुई की बात हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल तक खींच डाले। दोनों महिलाओं की मारपीट के बीच दो युवती गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घटना सियालदह साउथ ब्रांच के पियाली स्टेशन की है। चौथी और 10वीं क्लास की दो छात्रायें गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।
क्या है मामला?
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, चांद सुल्ताना गाजी गोसाबा थाने के शंभूनगर पंचायत के कामाख्यापुर गांव नंबर 3 की रहने वाली है। वह नैहाटी अपने एक रिश्तेदार के घर गई थी। वहां से चांद सुल्ताना गाजी और उनकी दो बेटियां शाम को घर लौटने के लिए डाउन कैनिंग लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे में चढ़ गईं। कथित तौर पर जब ट्रेन सोनारपुर स्टेशन से रवाना हो रही थी तो दो महिला यात्रियों ने दो लड़कियों को उनकी सीटों से जबरन हटाने की कोशिश की, जिसके बाद चांद सुल्ताना गाजी और उनकी दोनों बेटियां विरोध में शामिल हुईं। जब उन्होंने विरोध किया, तो दो महिला यात्रियों ने कथित तौर पर उनके साथ अश्लील भाषा में दुर्व्यवहार किया और दोनों लड़कियों को बुरी तरह पीटा। बेरहमी से की गई पिटाई से दोनों लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। रोकने की कोशिश करने पर अन्य यात्रियों और उनकी मां पर भी हमला किया गया। ट्रेन में वे भी घायल हो गईं, फिर ट्रेन के साथी यात्रियों ने घायल दोनों लड़कियों को बचाया।

इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल
उन्हें इलाज के लिए उत्तरी बारुईपुर के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया। वहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया, लेकिन वहां से जब दोनों लड़कियां अपनी मां के साथ घर लौट रही थी तो दोनों रास्ते में फिर बीमार पड़ गई। परिजन उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में कैनिंग महकमा अस्पताल ले गये। दोनों लड़कियों का फिलहाल कैनिंग सब-डिविजनल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के बारे में दोनों लड़कियों के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। रेलवे पुलिस ने कहा कि परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है। ट्रेन में यह घटना किसने की, इसकी जांच की जा रही है।

 

Visited 85 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!