Kolkata murder horror: 24 घंटे बाद टुकड़ों में कटी महिला के शव की हुई पहचान, 3 दिन से …

कोलकाता : वाटगंज थानांतर्गत षष्टी तल्ला इलाके के परित्यक्त सीआईएसएफ बैरक से मंगलवार दोपहर को एक महिला के शरीर के टुकड़े मिलने की घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने शव की पहचान कर ली है। महिला की पहचान 32 वर्षीय दुर्गा सारखेल के रूप में हुई है। वह वेस्टपोर्ट थानाक्षेत्र में स्थित नीमक महल रोड की रहनेवाली बतायी गयी है। उसका विवाह वाटगंज स्थित हेमचंद्र स्ट्रीट में रहनेवाले धनीधन सारखेल से हुआ था। उसका पति नशेड़ी था और 1 अप्रैल को ही रिहैब से बाहर आया था। महिला का एक बेटा भी है जो कक्षा 10 में पढ़ता है। बुधवार की दोपहर मृतका के पिता उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने वेस्ट पोर्ट थाना पहुंचे थे। दुर्गा की तस्वीर दिखाने पर उन लोगों ने कहा कि यह मेरी बेटी की ही तस्वीर लगती है। इसके बाद परिजनों ने एसएसकेएम मॉर्ग में महिला की पहचान की। पुलिस ने इस मामले की जांच में उसके देवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दुर्गा की हत्या का संदेह देवर निलांजन सारखेल पर है। उसने दुर्गा की हत्या क्यों की, यह अभी तक वह बता नहीं रहा हैै। गौरतलब है कि मंगलवार को 3 प्लास्टिक के पैकेट में शरीर के कुछ टुकड़े मिले थे। पुलिस का कहना है कि महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या शव मिलने के लगभग 10 घंटे पहले की गयी है। महिला के पेट से शराब मिला है। अनुमान है कि उसे शराब पिलाकर मारा गया है। पुलिस के अनुसार महिला के शव के पैरों को कटारी और पेट की हिस्से को अन्य हथियार से काटा गया है। इस हत्या में चापर व तलवार दोनों का उपयोग करने का अंदेशा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर