Kolkata के Busy सड़क पर पेट्रोल से भरा टैंकर धू-धूकर जला, 1 व्यक्ति की दर्दनाक मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके बाद टैंकर में आग लग गई। हादसे की वजह से टैंकर सवार ड्राइवर किसी तरह कूदकर निकलने में कामयाब रहा जबकि कंडक्टर की झुलसने से मौत हो गई। मृतक का नाम अभय तिवारी बताया जा रहा है।

 

आग लगने की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे की वजह से MG ROAD से गिरीश पार्क की ओर जाने वाला सड़क मार्ग काफी देर तक बाधित रहा। हादसे वाली सड़क कोलकाता की सबसे व्यस्त सड़क मानी जाती है।

बजबज से डनलप जा रहा था टैंकर

जानकारी के अनुसार बुधवार तड़के बजबज से एक पेट्रोल टैंकर सेंट्रल एवेन्यू के रास्ते डनलप की तरफ जा रहा था। जानकारी के अनुसार मोहम्मद अली पार्क के पास टैंकर के सामने का टायर फटने से वह सड़क पर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसने भयानक आग लग गई। इस दौरान कंडक्टर अंदर फस गया और झुलसने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Visited 87 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर