कल से कोलकाता समेत इन जिलों में होगी बारिश

 
कोलकाता : चैत्र माह की शुरुआत होते ही पूरे बंगाल में झमाझम बारिश शुरू हो गई है। उत्तर से दक्षिण की ओर बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं। कुछ जगहों पर ओलावृष्टि हुई है। दक्षिण बंगाल में कुछ दिनों से बारिश नहीं हो रही है। अब कल यानी रविवार से कालबैसाखी अब अपने तेवर के साथ लौट रही है।

अलीपुर मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के सात और जिलों में बारिश हो सकती है। उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, पूर्व मेदिनीपुर, पश्चिम मेदिनीपुर, बांकुड़ा, पुरुलिया और झाड़ग्राम में बारिश होगी। सोमवार और मंगलवार को भी बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दक्षिण बंगाल में बुधवार तक बारिश जारी रहेगी। इसके बाद मौसम में कुछ सुधार हो सकता है। मुख्य रूप से बंगाल की खाड़ी से जलवाष्प के प्रवेश करने के कारण फिर से तूफान आने की संभावना बन रही है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, पश्चिमी तूफान 30 मार्च को फिर से अपना प्रभाव फैलाने वाला है। यह तूफान धीरे-धीरे पूर्व की ओर बढ़ेगा।
Visited 292 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर