कल जाना है Railway Station या Airport पर तो हो सकती है परेशानी क्योंकि …

Fallback Image

कल महानगर में नहीं चलेगी टैक्सी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कल यानी सोमवार को एटक सम​र्थित टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन की ओर से ‘निंदा दिवस’ का पालन किया जायेगा। दरअसल, 7 अगस्त 2014 को कोलकाता पुलिस द्वारा टैक्सी ड्राइवरों पर किये गये लाठीचार्ज के विरोध में इस दिवस का पालन किया जायेगा। इस बारे में एटक सम​र्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स कोऑर्डिनेशन कमेटी के कनवेनर नवल किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि ‘निंदा दिवस’ के तहत इस दिन टैक्सी नहीं चलायी जायेगी। एजेसी बोस रोड और मौलाली क्रासिंग पर इस दिन सभा की जायेगी जिसमें विभिन्न यूनियनों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। टैक्सी ड्राइवरों की अन्य भी कई मांगें हैं जिनमें टैक्सी किराया में वृद्धि, पुलिस के अमानवीय व्यवहार पर अंकुश, टैक्सी ऑपरेटरों पर झूठे मामले दर्ज करने से रोक समेत अन्य मांगें शामिल हैं। ऐसे में सप्ताह के पहले दिन ही लोगों को टैक्सी की समस्या झेलनी पड़ सकती है।

Visited 190 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, साल 2010 के बाद बंगाल में बने सभी OBC सर्टिफिकेट रद्द

नई दिल्ली: कलकत्ता हाई कोर्ट ने आज बुधवार(22 मई) को 2010 के बाद से पश्चिम बंगाल में जारी किए गए सभी OBC प्रमाणपत्रों को खारिज आगे पढ़ें »

ऊपर